Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2027016
photoDetails1mpcg

25 December Horoscope: आज साल का आखिरी सोमवार, इन राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 December 2023: आज तारीख 25 दिसंबर, सोमवार का दिन और मार्गशीर्ष माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज  रोहिणी नक्षत्र और शुभ योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है, जबकि कई राशि के लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. जानिए सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन- 

1/12

मेष- मेष वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ होगा. कारोबारियों  के लिए दिन लाभदायक रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. 

2/12

वृष- वृष राशि वाले आज  किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. कारोबारियों को धन लाभ होगा. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनके साथ अच्छा समय बीतेगा. छात्रों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के लिए आज का दिन मिलजुला रहेगा. शाम को अचानक पुराने मित्र से मुलाकात होगी. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.पार्टनर कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है.

4/12

कर्क- कर्क राशि के लोग आज व्यर्थ के विवाद से बचें. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है.किसी के भी बहकावे में न आएं. किसी शुभ काम को करने से पहले भगवान का स्मरण जरूर करें. 

5/12

सिंह- सिंह राशि  के जातक आज अपने आप पर काबू रखें. कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिलेगा. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ बहस हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है.

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. कारोबारियों को धन लाभ होगा. पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है. 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज  का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से जिस परियोजना पर काम करने का सोच रहे हैं उसे शुरू कर सकते हैं.  नौकरीपेशा लोगों का दिन अच्छा रहेगा. 

9/12

धनु- धनु  राशि के लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा.  नौकरीपेशा लोगों को अपनी वाणी पर संयम बरतने की जरूरत है. कारोबियों की किसी से कहासुनी हो सकती है. 

10/12

मकर- मकर राशि वालों के लिए आज का दिन नॉर्मल रहेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. कोशिश करें कि लोगों की बातों में न आए. छात्रों का मन मस्ती में लगेगा.

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातक आज खर्च करते समय थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. अपने गुस्से पर काबू रखें.  किसी नए काम के लिए जाने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें.  

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार हैं. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MPCG इसकी पुष्टि नहीं करता है.)