इंदौर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, इस बार यहां भेजा मेल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2459762

इंदौर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, इस बार यहां भेजा मेल

Indore News: इंदौर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस बार धमकी भरा ईमेल सिक्योरिटी कमांडेंट के आधिकारिक मेल पर आया है. एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सभी एयरलाइंस को अलर्ट कर दिया गया है.

इंदौर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, इस बार यहां भेजा मेल

Madhya Pradesh News In Hindi:  इंदौर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. लगातार मिल रही धमकियों से हड़कंप मच गया है. इस बार धमकी भरा ईमेल सिक्योरिटी कमांडेंट के ऑफिशियल मेल पर आया है. इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और सभी एयरलाइंस को अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और धमकी देने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है. लगातार मिल रही धमकियों से यात्रियों में डर का माहौल है.बता दें कि एयरपोर्ट को तीसरी बार ऐसी धमकी मिली है. 

यह भी पढ़ें: दशहरा से पहले मालामाल होंगी लाडली बहनें; आज जारी होगी 17वीं किस्त

इंदौर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ने की धमकी
इस बार यह धमकी सिक्योरिटी कमांडेंट के आधिकारिक मेल पर आई है, जिससे हड़कंप मच गया है. एयरपोर्ट की सुरक्षा तुरंत बढ़ा दी गई है और एयरलाइंस को भी इस मामले में अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस ने धमकी को लेकर जांच शुरू कर दी है और यात्रियों की सुरक्षा के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. इस धमकी के चलते यात्रियों में चिंता बढ़ गई है. हालांकि ई-मेल भेजने वाले के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में मौसम ने लिया यू-टर्न, यहां बारिश के आसार! जानें अपने शहर का हाल

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां
बता दें कि इससे पहले भी इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. इससे पहले एयरपोर्ट की ऑफिशियल मेल आईडी पर एक मेल आया था जिसमें BOMB लिखा था. यह धमकी भरा मेल मिलते ही इंदौर एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया था. इस मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने एरोड्रम थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. बता दें कि सुबह करीब 10:26 बजे एयरपोर्ट की ऑफिशियल मेल आईडी पर एक मेल आया था जिसमें BOMB लिखा था. हालांकि इसमें किसी संगठन का जिक्र नहीं था. मामले में आवेदन मिलने के बाद केस दर्ज किया गया था.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news