Satna Crime: ग्रह शांति की पूजा की आड़ में महिला से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
Advertisement

Satna Crime: ग्रह शांति की पूजा की आड़ में महिला से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Satna Crime: सतना में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पूजा का प्रसाद देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा.

Satna Crime: ग्रह शांति की पूजा की आड़ में महिला से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

सतना/संजय लोहानी:  सतना में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सतना में पूजा पाठ और प्रसाद के बहाने घर बुलाकर बलात्कार करने और फिर वीडियो बना कर महिला को ब्लैकमेल करने किया है.  वहीं पुलिस ने जल्दी मामले पर कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया है.

दरअसल शहर की कोलगवां थाना पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोप में अभिषेक पांडेय निवासी शारदा कॉलोनी मारुति नगर को गिरफ्तार किया है. आरोपी अभिषेक के खिलाफ एक महिला ने रेप और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी.

MP News: डॉ. सरस्वती सुसाइड मामले में HOD डॉ. अरुणा कुमार को हटाया, जूडा हड़ताल के बाद एक्शन

2 साल से कर रहा रेप
पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि लगभग 2 वर्ष पूर्व महिला पति का काम धंधा ठीक न चलने के कारण वह परेशान थी. आरोपी उसकी जान पहचान का था. लिहाजा उसने अपने परेशानी अभिषेक को बताई थी. अभिषेक ने उसे कहा कि वह ग्रह शांति करा लें तो सब ठीक हो जाएगा. उसने पीड़िता को अपने घर ग्रह शांति के लिए बिना किसी को कुछ बताए आने के लिए कहा.

प्रसाद देने के बाद रेप
आरोपी ने पीड़िता को प्रसाद दिया. जिसे खाने के बाद उसे चक्कर आने लगे. इसी का फायदा उठाते हुए अभिषेक ने महिला के साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. आरोपी द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 2 साल तक अपने घर बुला- बुला कर कई बार उसके साथ बलात्कार किया. इसी बीच उसने कई और वीडियो भी बना लिए. जब पीड़ित के सब्र का बांध टूट गया तो वह पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई, और आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया.

Trending news