Sar Tan Se Juda: भोपाल-रतलाम के बाद उज्जैन में 'सर तन से जुदा', महामंडलेश्वर को मिला उर्दू में लिखा पत्र
Advertisement

Sar Tan Se Juda: भोपाल-रतलाम के बाद उज्जैन में 'सर तन से जुदा', महामंडलेश्वर को मिला उर्दू में लिखा पत्र

Sar Tan Se Juda Ujjain: रतलाम और भोपाल के बाद अब उज्जैन में महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरि को ऊर्दू में लिखा हुआ पत्र मिला है. इसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है और लिखा है 'गुस्ताखे रसूल की एक सजा सर तन से जुड़ा-सर तन से जुदा'

Sar Tan Se Juda: भोपाल-रतलाम के बाद उज्जैन में 'सर तन से जुदा', महामंडलेश्वर को मिला उर्दू में लिखा पत्र

Sar Tan Se Juda Ujjain: राहुल राठौड़/उज्जैन: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले एक बार फिर धमकी भरा पत्र सामने आया है. रतलाम के बाद उज्जैन के संत को धमकी भरी पत्र मिला है. इसमें उन्हें सिर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है. महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरि महराज को उर्दू में लिखा पत्र मिला है. इसमें लिखा हुआ है 'गुस्ताखे रसूल की एक सजा सर तन से जुड़ा-सर तन से जुदा'. इस मामले में अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र पूरी ने पुलिस से शिकायत की है.

कब का है मामला
सुमनानंद गिरि महाराज ने बताया कि 9 तारीख शनिवार की रात की बात है. वे भानपुरा से उज्जैन आश्रम लौट रहे थे तभी जावरा व नागदा के बीच मे उनकी गाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने रोका और रोक कर धमकी दी कि तुम हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हो सनातनी प्रचार कर रहे हो. आश्रम में घुस कर ऐसा करेंगे कि याद रखोगे और भाग गए.

सही से साफ न हो पेट तो क्या-क्या करें?

पुलिस को की शिकायत
महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरि ने बताया कि बाद में उन्हें पत्र मिला है. इसकी शिकायत रतलाम व उज्जैन एसपी से की है. इसमें उर्दू में लिखा है 'सुना है काशी आ रहे हो याद रखना जिंदा नहीं जाओगे यहां से, तुम धर्मांतरण करवा रहे हो, हमारे नबी से गुस्ताखी कर रहे हो. नबी का ऐसा है कि गुस्ताखे रसूल की एक सजा सर तन से जुड़ा-सर तन से जुदा'. 

कई लोगों ने अपनाया है हिंदू धर्म
निरंजनी अखाड़े के संत महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरि महाराज की कथाओं से प्रेरित होकर हाल ही कई अन्य धर्म के लोगों ने हिंदू धर्म को अपनाय है. कई अन्य धर्म के लोग सुमन आनंद गिरि महाराज के भक्त भी हैं.

सही समय में अमरूद खानें के 10 फायदे

'संत सनातन के पथ पर बढ़ाता रहेगा'
अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र पूरी महाराज का कहना है कि पूरे मामले शिकायते दर्ज करवाई है. संतो के बीच मीटिंग भी हुई है. महाराज जी के लिए सुरक्षा की मांग करेंगे. अभी चुनाव का समय है विरोधि नही चाहते संत धर्म का प्रचार प्रसार जारी रखे. संत पोल खोलता है सबकी इसलिए विरोधियों के विपक्षियों के मन मे है डर है. जिसको जो करना है करे संत सनातन के पथ पर बढ़ाता रहा है बढ़ता रहेगा.

Saand Ka Video: खाने का शौकीन सांड, होटल में घुस करने लगा ऐसा कांड; देखें वीडियो

Trending news