MP News: भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी से बीच सड़क छेड़छाड़, पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1770372

MP News: भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी से बीच सड़क छेड़छाड़, पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

मध्यप्रदेश में मनचलों की डेरिंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वो अब सड़क पर चलती किसी भी महिला के साथ छेड़छाड़ कर दे रहे है. ताजा मामला दमोह से सामने आया है, जहां भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी से छेड़छाड़ हुई है.

MP News: भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी से बीच सड़क छेड़छाड़, पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश में लगातार सामने आ रही महिला उत्पीड़न की वारदातों के बीच अब सूबे के दमोह से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां मनचलों ने भाजपा महिला मोर्चा की एक पदाधिकारी को ही निशाना बनाया और सरेआम छेड़छाड़ की. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अधिकारियों का दावा है कि एक मनचला पुलिस गिरफ्त में है.

दरअसल ये पूरा मामला दमोह जिले के हटा से सामने आय़ा है. जहां शुक्रवार को भाजपा महिला मोर्चा ग्रामीण प्रकोष्ठ की एक पदाधिकारी के साथ छेड़छाड़ की वारदात हुई है. 

भाजपा नेत्री के साथ की अश्लील हरकत
दरअसल भाजपा नेत्री कम्प्यूटर क्लास अटेंड करने अपने गांव से हटा आती है. पिछले चार पांच दिनों से दो मनचले नेत्री का पीछा करते रहे. शुक्रवार को भी भाजपा नेत्री को मनचलों की हिमाकत का शिकार होना पड़ा. सरेआम अश्लील हरकतों के साथ उनसे छेड़छाड़ हुई और वो भी बीच बस स्टैंड पर. भाजपा नेत्री ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की जानकारी कम्प्यूटर क्लास में पढ़ने वाले साथियों को दी. जिसके बाद लोगों ने मनचलों को पकड़ा लेकिन जब तक वो उन्हें पुलिस के हवाले करते उसके पहले ही दोनों भाग खड़े हुए. 

MP News: बीजेपी विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- "अब बताऊंगा नेता क्या होता है..."

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने में की देरी
अपने साथ हुई वारदात के बाद भाजपा नेत्री ने हटा पुलिस थाने का रुख किया लेकिन यहां पुलिस वालों ने उनकी रिपोर्ट लिखने में आनाकानी की तो भाजपा नेत्री ने अपनी पार्टी के दूसरे नेताओं को थाने में बुलाया और देर शाम आखिरकार दो लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया. 

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार- हटा पुलिस
पीड़ित महिला नेत्री के मुताबिक वो कई दिनों से आरोपी मनचलों से परेशान है और आज जब अति हुई तब पुलिस के पास पहुंची. लेकिन पुलिस ने एफआईआर लिखने से मना कर दिया. पीड़िता ने हटा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थाने में मुझसे कहा गया ''आप होंंगी कहीं कि पदाधिकारी कोई प्रधानमंत्री नहीं हो. थाने में हमारे साथ बदतमीजी की गई है. दूसरी तरफ हटा थाने के प्रभारी मनीष मिश्रा के मुताबिक पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज की गई है और वारदात का एक आरोपी मनचला भी पकड़ में आया है. जबकि दूसरे की तलाश के लिए पुलिस टीम बनाई गई हैं.

Trending news