Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप पर दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 महीने में देश की 35 ब्रांच को किया ध्वस्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1817555

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप पर दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 महीने में देश की 35 ब्रांच को किया ध्वस्त

Mahadev online Satta:  महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर पिछले 1 साल से लगातार ही पुलिस की कार्रवाई की चल रही है. इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप पर दुर्ग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 महीने में देश की 35 ब्रांच को किया ध्वस्त

Mahadev online Satta: दुर्ग पुलिस ने लंबे समय के बाद एक बार फिर महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के महादेव बुक नंबर 456 के खिलाफ भिलाई पुलिस को शिकायत मिली थी. शिकायत के बाद भिलाई भट्टी पुलिस ने कार्रवाई की है. जिसमें 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

गौरतलब है कि महादेव ऑनलाइन एप के खिलाफ दुर्ग पुलिस की मुहिम लगातार जारी है. इसी बीच दुर्ग पुलिस ने पिछले 6 महीने के अंदर 35 से ज्यादा महादेव ऑनलाइन ऐप की ब्रांच को ध्वस्त किया. जिसमें छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, गुजरात, पश्चिम बंगाल, दिल्ली-हरियाणा, राजस्थान जैसे राज्यों के ब्रांच भी शामिल है.

Jabalpur News: लापता BJP नेता सना खान मामले में बड़ा खुलासा, अमित से 6 महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज... 

6 आरोपियो को किया गिरफ्तार
इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस ने महादेव ऑनलाइन एप के करीब करोड़ों रुपए जब्त किये है. तो वहीं कई बैंक खातों को ही सीज भी करवा दिया. इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस ने एक बार फिर महादेव ऑनलाइन ऐप के खिलाफ की कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से एक लैपटॉप, 5 मोबाइल, कई बैंक खातों के पासबुक चेक बुक एटीएम कार्ड और करोड़ों रुपए के लेनदेन का खुलासा हुआ है. प्राप्त सभी बैंक दस्तावेजों को पुलिस ने सीज करवा दिया है. जिसके आधार पर सूक्ष्म विश्लेषण भी किया जा रहा है तो वहीं पकड़े गए आरोपियों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें कि भिलाई भट्टी पुलिस को विगत दिनों सूचना मिली कि भिलाई के सेक्टर वन विवेकानंद उद्यान के पास कुछ व्यक्तियों द्वारा ऑनलाइन सट्टा महादेव ऐप का संचालन किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा. उनसे पूछताछ की गई तो पूछताछ में सभी ने स्वीकार किया कि वे ऑनलाइन सट्टा एप का काम कर रहे है. फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए सभी को हिरासत में ले लिया है. 

रिपोर्ट - हितेश शर्मा

Trending news