Lokayukta Raid In Bhopal: रिटायर स्टोर कीपर निकला करोड़ों का मालिक, लोकायुक्त की जब्ती देख घूम जाएगा दिमाग
Advertisement

Lokayukta Raid In Bhopal: रिटायर स्टोर कीपर निकला करोड़ों का मालिक, लोकायुक्त की जब्ती देख घूम जाएगा दिमाग

Bhopal Lokayukta Raid On Storekeeper: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्टोर कीपर को पकड़ा है. इसके पास करोड़ों रुपये की संपत्ती मिली है. आग पढ़िए लोकायुक्त को सोना-चांदी, घर-जमीन और क्या-क्या मिला?

Lokayukta Raid In Bhopal: रिटायर स्टोर कीपर निकला करोड़ों का मालिक, लोकायुक्त की जब्ती देख घूम जाएगा दिमाग

Bhopal Lokayukta Raid: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकायुवक्त ने बड़ी कार्रवाई की है. इसमें टीम ने करोड़ों रुपए ये आसामी रिटायर स्टोर कीपर (Storekeeper) के ठिकानों पर छापा मारा है. इस कार्रवाई में टीम को बड़ी करोड़ों रुपये की संपत्ति मिली है. अभी कर हुई जब्ती के अनुसार, 39 साल की नौकरी में रिटायर स्टोर कीपर 10 करोड़ से ज्यादा का मालिक है. लोकायुक्त पुलिस अभी भी कार्रवाई कर रही है. जल्द ही कुछ और खुलासे हो सकते हैं.

करोड़ों की संपत्ति और जेवर जब्त
स्टोर कीपर अशफाक अली राजगढ़ अस्पताल में काम करता था और वहीं से रिटायर है. वो 39 साल की नौकरी में 10 करोड़ से ज्यादा का मालिक बन गया है. अशफाक अली के भोपाल की ग्रीन वैली कालोनी व विदिशा जिले के लटेरी स्थित मकानों पर लोकायुक्त की छापे मार कार्रवाई हुई है. यहां से 50 से ज्यादा प्रॉपटी, 16 चल संपत्तियों की पता चला है. उसके पास से लगभग 45 लाख का सोना, गहने और 21 लाख रुपए कैश भी बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें: इतने दिन बाद होगा अगस्त का मंगल गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी

अब तक क्या कुछ मिला
- लगभग 21.22 कैश
- लगभग 725 ग्राम सोना
- लगभग 1900 ग्राम चांदी
- लटेरी में 4 भवन
- लटेरी में 14 हजार वर्गफीट में निर्माणधीन शॉपिंग काम्प्लेक्स
- लटेरी में 1 एकड़ जमीन पर 2500 वर्ग फीट का मकान

नोट गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन
लोकायुक्त जब कार्रवाई करने के लिए अशफाक अली के ठिकानों पर पहुंची तो उसके पास से एक नोटो से भरा बैग मिला. ग्रीन वैली स्थित मकान में मिले बैग में भरी नोटों को गिनने के लिए मशीन तक मंगानी पड़ी. मिली संपत्तियों में भोपाल में लगभग दो करोड़ के बंगले में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाओं की खुलासा भी हुआ है.

अभी लोकायुक्त कार्रवाई कर रही है. स्टोर कीपर से ये जानने की कोशिश हो रही है कि उसने 39 साल के नौकरी में इतनी संपत्ती कहां से अर्जित की और इसके लिए उसने क्या तरीके अपनाए. साथ ही ये जानने की कोशिश भी की जा रही है कि क्या उसके साथ कोई और भी शामिल है.

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Trending news