Jhabua News: इलाज के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, गर्भवती होने पर पीड़िता ने उठा लिया ये कदम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2093106

Jhabua News: इलाज के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, गर्भवती होने पर पीड़िता ने उठा लिया ये कदम

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक ने इलाज कराने आई एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

 

 

Jhabua News: इलाज के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, गर्भवती होने पर पीड़िता ने उठा लिया ये कदम

उमेश चौहान/झाबुआ: झाबुआ जिले के काकनवानी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग यौन उत्पीड़न पीड़िता ने गर्भवती होने का पता चलने पर खुदकुशी कर ली. नाबालिग लड़की के साथ एक तांत्रिक ने रेप किया था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि तांत्रिक ने झाड़-फूंक के नाम पर उसे धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब नाबालिग को पता चला कि वह गर्भवती है तो उसने 30 जनवरी को आत्महत्या कर ली. नाबालिग के पीएम के बाद उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई. 

महिला का वेश धारण करता था तांत्रिक
परिजन की रिपोर्ट पर काकनवानी पुलिस ने आरोपी तांत्रिक सुनील पिता चैनसिंह कतीजा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. यह तांत्रिक महिला का वेश धारण करता था. बताया जा रहा है कि तांत्रिक ज्यादातर लड़कियों को अपने पास बुलाता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: Bharat Ratna: आडवाणी को भारत रत्‍न मिलने पर CM मोहन ने जताया PM का आभार, जानिए सिंधिया समेत MP के नेताओं ने क्या कहा?

 

जानें पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, मृतक नाबालिग के साथ एक तांत्रिक ने यौन उत्पीड़न किया था. नाबालिग लड़की का मन पढ़ाई में नहीं लगता था. लड़की अक्सर चुप और उदास रहती थी. वह नियमित रूप से खाना भी नहीं खा रही थी. जिसके चलते परिजन उसे पड़ोस के गांव में रहने वाले एक तांत्रिक के पास ले गए. तांत्रिक ने लड़की के घर झाड़-फूंक की और परिवार वाले लड़की को वापस अपने घर ले आए. जिसके बाद तांत्रिक लड़की को ठीक करने के लिए रोजाना उसके घर झाड़-फूंक करने के लिए आने लगा.

कभी-कभी लड़की के माता-पिता घर पर नहीं होते थे. इसका फायदा उठाकर तांत्रिक ने लड़की के साथ छेड़छाड़ और अजीब हरकतें करना शुरू कर दिया और उसके साथ रेप जैसा अनैतिक काम भी करना शुरू कर दिया. जिसके बाद एक दिन लड़की ने डरकर यह बात अपने माता-पिता को बता दी. बता दें कि बच्ची के माता-पिता मजदूरी करने गये थे, जब तक वह पहुंचे तब तक लड़की ने आत्महत्या कर ली थी.

Trending news