Jabalpur News: लापता BJP नेता सना खान मामले में बड़ा खुलासा, अमित से 6 महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज...
Advertisement

Jabalpur News: लापता BJP नेता सना खान मामले में बड़ा खुलासा, अमित से 6 महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज...

Jabalpur Sana khan Missing:  मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से सनसनीखेज मामला सामना आया है. जहां महाराष्ट्र की भाजपा नेता सना खान जबलपुर से लापता हो गई है तो वहीं परिजनों ने अब उसकी हत्या की आशंका जताई है.

Jabalpur News: लापता BJP नेता सना खान मामले में बड़ा खुलासा, अमित से 6 महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज...

Jabalpur Sana khan Missing: मध्यप्रदेश की संस्कारधानी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके मुताबिक महाराष्ट्र के नागपुर से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की सक्रिय नेता सना खान पिछले 1 हफ्ते से लापता है. जानकारी के मुताबकि जबलपुर के गोरा बाजार में रहने वाले अमित साहू नाम के शख्स के घर सना रुकी हुई थी, इस मामले में बढ़ा अपडेट निकलकर ये सामने आया है कि सना और अमित दोनों ने कोर्ट मैरिज भी 6 महीने पहले कर ली थी.

जानकारी के मुताबिक सना खान बीते 1 अगस्त को नागपुर से जबलपुर के लिए निकली थीं. 2 अगस्त की सुबह वो जबलपुर पहुंची थी. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी मां से आखिरी बार फोन पर बात की थी. उसके बाद से सना का फोन बंद आ रहा है, और वहीं परिजनों ने अब सना के हत्या की आशंका जताई है.

सना के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
अचानक हुए फोन बंद और नागपुर अपने घर नहीं पहुंचने पर सना खान के परिजनों ने नागपुर के मानकापूर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की दर्ज कराई थी. वहीं परिजनों ने सना की हत्या की आशंका भी जताई है. मां ने अमित को भी कॉल किया था, जिसपर अमित ने बताया था कि विवाद के बाद वो चले गई. उसके बाद उससे बात नहीं हुई. 

अमित से हुई सना की शादी
इस पूरे मामले में हैरानी की बात ये है कि अमित और सना एक दूसरे से शादी कर चुके हैं. दोनों की शादी बीते 6 महीने पहले ही हुई थी. दोनों का मैरिज सर्टिफिकेट भी सामने आ गया है.  जिसमें जबलपुर के शेर सिंह मीणा अपर कलेक्टर की कोर्ट में शादी की गई थी. पुलिस अब मैरिज सर्टिफिकेट सत्यता की भी जांच करवा रही है. 

अमित साहू आदतन अपराधी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमित साहू आदतन अपराधी है. कटंगी थाना इलाके के झगरा गांव में उसका एक ढाबा भी है. अमित उर्फ पप्पू पर हत्या का आरोप भी है.  हालांकि सना जब से लापता हुई है, वो भी फरार हो गया है. अब पुलिस ने उनकी तलाश तेज कर दी है.

Trending news