Hit And Run: बिलासपुर में हिट एंड रन, दबंग NSUI नेता ने चढ़ाई कार; सामने आया वीडियो
Advertisement

Hit And Run: बिलासपुर में हिट एंड रन, दबंग NSUI नेता ने चढ़ाई कार; सामने आया वीडियो

Hit And Run In Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. इसका आरोप NSUI प्रदेश सचिव पर लगा है. नेता ने दबंगई गुंडागर्दी दिखाते हुए दो लोगों पर कार चढ़ा दी है.

Hit And Run: बिलासपुर में हिट एंड रन, दबंग NSUI नेता ने चढ़ाई कार; सामने आया वीडियो

Hit And Run: बिलासपुर। हिट एंड रन का मामला सामने आया है. एनएसयूआई के प्रदेश सचिव ने अपनी दबंगई गुंडागर्दी दिखाते हुए कार में सवार होकर  जानलेवा हमला कर जान से मारने के उद्देश्य से दो युवकों पर गाड़ी चढा दी. वारदात में दो लोग घायल हुए हैं. हालांकि, वहां पर मौजूद कई लोग घटना से बाल बाल बच गए. घटना में घायल एक युवक को गंभीर हालात में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक का प्रथमिक इलाज करवाया गया है. पुलिस अब आरोपियों की तलास कर रही है. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

रविवार रात की है घटना
जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात गोंडपारा निवासी सिद्धू नामदेव अपने दोस्त के साथ मोहल्ले के किराना दुकान में समान लेने के लिए गया था. उसका मोहल्ले के ही अभिजीत श्रीवास्तव से किसी बात पर वाद विवाद हो गया. जहां पर दोनों के बीच में धक्का मुक्की और हाथापाई भी हुई. इसी बीच सिद्धू नामदेव के और दोस्त भी वहां पहुंच कर मामले को शांत कराया.

दबंग NSUI नेता की दबंगई, दो युवकों पर चढ़ाई कार; देखें Hit And Run का वीडियो

शांत होने के बाद वारदात
घटना शांत होने के बाद अभिजीत श्रीवास्तव अपने भाई अमीन श्रीवास्तव को फोन करके घटना की जानकारी दिया. जिसके बाद एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव अपनी आई टेन सफेद कलर की कार में कुछ लोगों को बैठा कर अपने घर से बहुत ही तेज रफ्तार से कार को चलाते हुए वाद विवाद वाले स्थल की तरफ आया और सड़क में चल रहे मंजीत सोनी और सिद्धू नामदेव पर गाड़ी चढ़ाकर कर फरार हो गया.

Umaria Crime News: गोंगपा नेता की मौत पर छावनी बना गांव, जेल में मारपीट का गंभीर आरोप

घटना में दो लोग हुए घायल
घटना में युवा कांग्रेस शहर जिला महासचिव मंजीत सोनी कार की चपेट में आने से हवा में उछल गया और दूर जाकर सड़क में जा गिरा जिससे उसके सिर और शरीर के कई हिस्सों में चोट आई. उसे इलाज के लिए अपोलो हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है. वहीं दूसरे युवक का इलाज सिम्स में चल रहा है. इस मामले की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश में जुटी है.

7 दिन में जुओं का दम घोंट देंगे ये 6 उपाय

Trending news