Brihaspati Singh Video: बैंक कर्मियों को थप्पड़ मारने के बाद कांग्रेस MLA बोले- फैसला ऑन द स्पॉट करने का कोई अफसोस नहीं
Advertisement

Brihaspati Singh Video: बैंक कर्मियों को थप्पड़ मारने के बाद कांग्रेस MLA बोले- फैसला ऑन द स्पॉट करने का कोई अफसोस नहीं

MLA Brihaspati Singh Viral Video: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का बैंक कर्मचारियों को थप्पड़ मारने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, घटना के बाद विधायक ने कहा- मौके पर फैसला लेने का कोई अफसोस नहीं है.

MLA Brihaspati Singh Viral Video

सुशील कुमार बख्ला/सरगुजा: विधायक बृहस्पति सिंह (MLA Brihaspati Singh) की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है. विधायक बृहस्पति सिंह हमेशा से ही ऐसे विवादों में रहते हैं. कभी उनका राजपत्रित अधिकारियों से गाली गलौज का ऑडियो वायरल होता है. अब बलरामपुर जिले के रामानुनगंज के विधायक बृहस्पति सिंह द्वारा जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के कर्मचारियों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  बता दें कि 3 अप्रैल को पैसे निकालने को लेकर हुए विवाद पर विधायक बृहस्पति सिंह ने केंद्रीय बैंक समिति के क्लर्क और गार्ड पर गाली गलौज करते हुए मारपीट की है. 

कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे: सरगुजा आईजी
गाली गलौज और मारपीट के इस पूरे मामले को लेकर जिला केंद्रीय सहकारी बैंक समिति के संगठन ने संज्ञान लेते हुए आज सरगुजा आईजी को ज्ञापन सौंपा है और मांग की है कि इस पूरे मामले में विधायक बृहस्पति सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो. वहीं कर्मचारियों ने 2 दिनों तक जिला केंद्रीय सहकारी बैंक को बंद करने का ऐलान किया है. साथ ही एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो संभाग के सारे जिले के केंद्रीय बैंक समिति के सारे कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे. बहरहाल, अब देखने वाली बात होगी कि इस पूरे मामले में पुलिस विधायक बृहस्पति सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करती है या नहीं. इधर बैंक बंद होने से संभाग भर के लाखों किसानों को किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

घटना पर कोई अफसोस नहीं : विधायक
वहीं कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने अपने थप्पड़ कांड पर सफाई देते हुए कहा है कि किसान परेशान थे और बैंक कर्मी सुन नहीं रहे थे. बैंक कर्मियों को लेकर पैसा खाने की भी शिकायत थी. मैंने जब इसे लेकर बैंक कर्मियों से बात की तो उन्होंने मेरा भी अपमान किया. जिस पर तैश में आकर मैंने दो बैंक कर्मियों को एक-एक थप्पड़ मारा. बृहस्पति सिंह ने कहा कि फैसला ऑन द स्पॉट करने का उन्हें कोई अफसोस नहीं है और किसानों को कोई परेशान करेगा तो वो चुप नहीं रहेंगे.

Trending news