दो दोस्तों में गुलाब जामुन को लेकर हुआ विवाद, चाकू से हमले के बाद एक घायल
Advertisement

दो दोस्तों में गुलाब जामुन को लेकर हुआ विवाद, चाकू से हमले के बाद एक घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में गुलाब जामुन खाने को लेकर दो दोस्तों में विवाद दो गया. धीरे-धीरे ये विवाद बढ़ गया जिसके चलते एक दोस्त ने दूसरे के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और वह घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस (Police) ने हमला करने वाले युवक पर केस दर्ज कर लिया है और तलाश कर रही है.
 

दो दोस्तों में गुलाब जामुन को लेकर हुआ विवाद, चाकू से हमले के बाद एक घायल

Raipur Crime News: गुलाब जामुन का स्वाद किसी से छिपा नहीं है. शादियों के सीजन में लोग इसको लेकर और ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं. लेकिन इस बार ये उत्साह झगड़े का कारण बन गया. दरअसल छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)की राजधानी रायपुर (Raipur) की RVH कॅालोनी में एक शादी (Marriage)का कार्यक्रम था इस दौरान दो दोस्तों में मजाक - मजाक में गुलाब जामुन को लेकर झगड़ा हो गया. गाली गलौज से शुरू हुई ये लड़ाई बढ़ गई और सुल्तान नाम के युवक अपने दोस्त जगन्नाथ पर चाकूओं से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया.

ये था मामला
शादी कार्यक्रम में दावत चल रही थी सुल्तान और जगन्नाथ दोनों बैठकर खाना खा रहे थे. इसी बीच जगन्नाथ ने सुल्तान के प्लेट में रखी गुलाब जामुन को खा लिया. इस पर सुल्तान गुस्सा हो गया और दोनों के बीच गाली - गलौज शुरू हो गई. इसके बाद सुल्तान ने जगन्नाथ को धकेल दिया जिसका विरोध जगन्नाथ ने किया तो सुल्तान अपने पास रखे चाकू से जगन्नाथ के कमर और हाथ पैर पर कई वार जिससे वह घायल हो गया. दोनों को झगड़ा करते हुए देख स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया और उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. 

युवक की तलाश जारी
हमला करने के बाद लहुलुहान हालत में जगन्नाथ को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने सुल्तान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसके तलाश में जुट गई है. अपने दोस्त पर हमला करने के बाद सुल्तानदीप वहां से फरार हो गया था.

पहले भी हुए हैं हमले
रायपुर पुलिस के मुताबिक इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं हुई है. जिसके बाद ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. 2022 में इस तरह के मामलों में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी आई है. लगातार बढ़ रहे क्राइम में पुलिस ने चाकू रिवॅाल्वर देसी कट्टे सहित कई अपराधिक चीजों को जब्त किया है.

Trending news