Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2190132
photoDetails1mpcg

Lok Sabha Chunav Election 2024: छत्तीसगढ़ की सबसे हॉट सीट पर समोसे वाले प्रत्याशी ने भी ठोंकी ताल, हो रही है चर्चा, देखें तस्वीरें

Lok Sabha Chunav Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस के साथ सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रत्याशी चुनाव को लेकर लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी बीच राजनांदगांव सीट से एक ऐसा प्रत्याशी सामने आया है जो चर्चाओं में बना हुआ है. बता दें कि यहां पर एक समोसा का ठेला लगाने वाला युवक चुनावी मैदान में हैं. ये प्रत्याशी कवर्धा में ठेले पर समोसा बेचता है. 

1/8

चुनावी मौसम में बतौर उम्मीदवार सुर्खियों में रहने वाले कवर्धा के अजय पाली समोसा वाले इस चुनाव में भी सांसद प्रत्याशी के रूप में लोगों के बीच वोट मांगते नजर आएंगे इस चुनाव में भी उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से सांसद प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है .

2/8

बता दें कि पेशे छोटे से ठेले में समोसा बेचकर अपने परिवार चलाने वाला यह युवक कवर्धा में बाबा समोसा वाला के नाम से चर्चित है चर्चा में रहने की उनकी दो वजहे हैं. 

 

 

3/8

पहला तो उसका समोसा लोग दूर-दूर से इनका समोसा खरीदने आते हैं और दूसरा कि वह चाहे विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव स्थानीय निकाय के चुनाव में बतौर उम्मीदवार नजर आते हैं. 

4/8

इस चुनाव में उनका घोषणा पत्र और चुनाव प्रचार का तरीका अनोखा होता है जिसके चलते वह हमेशा मीडिया में जगह बना पाते हैं, उनका मानना है कि चुनाव खर्च के लिए प्रचार प्रचार खर्च के लिए उनके पास पैसा नहीं होता है. 

5/8

अलग-अलग तरीकों से चुनाव प्रचार करने के चलते मीडिया में उन्हें जगह मिल जाती है जिसके चलते ये लोगों के बीच में पहुंच पाते हैं. 

6/8

ये कई चुनाव अब तक लड़ चुके हैं उन्हें हर बार चुनाव में हार मिली है इसके बावजूद भी इन्होंने अब तक हार नहीं मानी और हर बार चुनावी मैदान में डटे हुए नजर आते हैं. 

7/8

इस बार लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर फिर से ये समोसा बेचने वाला युवक जनता के बीच में है. बता दें कि इनका कहना है कि लोगों की आवाज बनने के लिए वो हर बार चुनावी मैदान में उतरते हैं. 

8/8

 

राजनांदगांव सीट छत्तीसगढ़ की सबसे हॅाट सीट है. बता दें कि यहां से कांग्रेस ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को चुनावी मैदान में उतारा है जबकि बीजेपी से संतोष पांडे चुनावी मैदान में हैं.