Advertisement
photoDetails1mpcg

Chhattisgarh Election 2023: TS सिंहदेव को डिप्टी CM बनने की ऐसी दी बधाई, यूजर्स ने रमन सिंह की कर दी खिंचाई

Chunavi Chatbox: आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Election 2023) से पहले प्रदेश की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ है. चुनावी साल में कांग्रेस ने बड़ा फैसला लेते हुए TS सिंहदेव को छत्तीसगढ़ का डिप्टी CM बना दिया है. इसके बाद जहां जश्न का माहौल है, वहीं कई इसे चुनावी लॉलीपॉप करार दे रहे हैं. सियासी गलियारों से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तक इस पर चर्चा हो रही है. इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शायराना अंदाज में चुटकी लेते हुए TS सिंहदेव को सोशल मीडिया पर बधाई दी. बस फिर क्या था. कई यूजर्स ने उल्टा उनकी ही खिंचाई कर दी, जबकि कई यूजर्स सपोर्ट में भी आए. तो चलिए देखते हैं कि आखिर यूजर्स  का रिएक्शन कैसा रहा- 

1/9

पूर्व  CM रमन सिंह ने ट्विटर पर शायराना अंदाज में TS सिंहदेव को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया- डूबने लगी कश्ती तो कप्तान ने कुछ यूं किया, सौंप दी है पतवार आधी दूसरे के हाथ में. बाकी 4 महीने के लिए महाराज जी को बधाई. 

2/9

रमन सिंह के ट्वीट पर एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा- फिर सरकार कांग्रेस की ही बननी है. आप एक विधानसभा जीत के दिखा दो. अगर हिम्मत हो तो @Devendra_1925 के खिलाफ लड़ के देख लो. अब इस ट्वीट के बाद एक अन्य यूजर ने रमन सिंह का सपोर्ट करते हुए लिखा- मा. रमन सिंह जी आपके कार्यकाल में 15 वर्ष छत्तीसगढ़ के लिए वरदान स्वरूप रहा है जो आपने छत्तीसगढ़ का रूप बदल दिया. मैंने छत्तीसगढ़ को बदलते देखा है. छत्तीसगढ़ का सर्वाधिक विकास होते देखा है. मैं यह कभी नहीं भूलूँगं कि छत्तीसगढ़ को आपने संजोया है आपने सजाया है. 

3/9

एक यूजर ने कांग्रेस और TS सिंहदेव पर निशाना साधते हुए कहा- आखिर  इनको भी 'आचार संहिता' लगने के पहले पहले 'बेरोजगारी भत्ता'मिल ही गया. अब कांग्रेस अपने 36 दांत दिखाकर कहेगी 'जो कहा सो किया'.

4/9

ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने रमन सिंह को घेरते हुए लिखा- रमन सिंह भाजपा के 15 साल मुख्यमंत्री रहे पर दुर्भाग्यवश कभी जन नेता नहीं बन पाए. आज भी कांग्रेस की अंतर्कलह का इंतजार कर रहे हैं. यह आपकी कमजोरी साबित करता है. आप अपना विधानसभा चुनाव जीत पाएंगे कि नहीं मुझे संदेह है और राजनांदगांव से ऐसी सूचना भी आ रही है. वहीं, एक यूजर ने लिखा- कांग्रेस में 4 साल 7 महीने के बाद  टी एस सिंहदेव बाबा को डिप्टी सीएम बनाया गया है. बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का जितना भ्रष्टाचार है सबका जवाब बाबा जी दे जनता को. 

5/9

एक यूजर ने कमेंट किया- टीएस सिंहदेव बढ़िया मजाक हुआ है आपके साथ. 

6/9

अन्य यूजर ने रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा- आपको भी चार महीने बाद ओपोजिशन में बैठने के लिए एडवांस में बधाई. आगे एक यूजर ने लिखा- माननीय पूर्व मुख्यमंत्री जी.... कश्ती तो छत्तीसगढ़ में भाजपा की डूबने वाली है. रही बात पतवार की तो आप ही बताइए भाजपा की पतवार असल में है किसके पास??

7/9

एक यूजर ने कांग्रेस पर भड़कते हुए लिखा- कांग्रेस महाराज जी को नहीं पूरे सरगुजा संभाग को मूर्ख बनाया है. चुनाव में जनता मजा चखारेगी. 

 

8/9

अन्य यूजर ने कमेंट किया- ये आपस की बात है सुल्टा लेंगे,आप काहे परेशान हो रहे हैं. 

9/9

कई यूजर्स ने रमन सिंह की खूब खिंचाई की. इस पर एक यूजर ने लिखा- आपको रिटायरमेंट मुबारक! जबकि अन्य ने लिखा- आपको अभी 10 साल और विपक्ष में रहने के लिए ढेर सारी बधाई.