Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat box: कौन है प्रमोद? CM बघेल के ट्वीट के बाद बढ़ी छत्तीसगढ़ में हलचल, लोग हुए कन्फ्यूज

Chunavi Chat box: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेक प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच एक तरफ जहां गृहमंत्री अमित शाह चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे तो वहीं कांग्रेस भी बड़ा सियासी खुलासा करने को तैयार बैठी है. सीएम भूपेश बघेल ने सुबह-सुबह एक्स पर चाल लाइन लिखकर राजनीतिक हलचल तेज कर दी है. जिस पर जनता की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है.

1/9

अगर कांग्रेस पार्टी में प्रमोद नाम के नेताओं की बात करें तो पार्टी में तीन प्रमोद हैं. प्रमोद शर्मा, प्रमोद दुबे और प्रमोदी तिवारी. अब ये सोचने वाली बात है कि आखिरी तीनों प्रमोद को लेकर ट्वीट किया गया है या फिर कोई और प्रमोद है.

2/9

सीएम बघेल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि प्रमोद को उन्होंने क्या दिखाया? फिर प्रमोद ने उन्हें क्या बताया? थोड़ी देर में पता चलेगा. वहीं सीएम बघेल के अलावा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेताओ ने ये पोस्ट शेयर की है. अब इसे लेकर प्रेस कॉफ्रेंस भी होने वाली है. 

3/9

वहीं दूसरी ओर ये खबर आ रही है कि कांग्रेस प्रमोद नाम के एक पात्र का कुछ सेकंड का वीडियो जारी करने वाली है. जिसका राज इस पेन ड्राइव में छिपा हुआ है. जिसे लेकर कांग्रेस ने ट्वीट भी किया है.

4/9

 भूपेश बघेल के ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा कि  छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आ रही है. भाजपाइयों जरा देखो ठाकुर साहब तो भारी वोटों से हार रहा है. और सुनने में आ रहा है भांची भी हारत हे.

5/9

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि  मामला कुछ भी हो तत्काल विजेपी पांच राज्यों से गायब होने वाला है लिख ते ले लो.

6/9

एक अन्य यूजर ने लिखा कि  भाजपा को वोट देकर छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, मोजोरम की हालत उत्तराखंड जैसी न होने दें.

7/9

वहीं सीएम के ट्वीट पर किसी ने पूछा कि आखिर ये  ये प्रमोद कौन है

8/9

एक यूजर ने प्रेस कॉफ्रेंस से पहले लिखा कि  लगता है कि भाजपाइयों का BP और बढ़ने वाला है भूपेश कका.

9/9

एक यूजर ने ट्वीट से इतर अपनी बात रखते हुए कहा कि भूपेश बघेल जी नेताओं को पांच साल पूरे होने के बाद भी पेंशन क्यों मिलती है.  ये जनता के साथ नाइंसाफी है. क्या आप इसको बंद कर सकते हैं.?