Operation Lotus: छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन लोटस! रेणु जोगी ने बताई जेसीसीजे में टूट के वजह
Advertisement

Operation Lotus: छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन लोटस! रेणु जोगी ने बताई जेसीसीजे में टूट के वजह

Operation Lotus in Chhattisgarh! छत्तीसगढ़ में एक बार फिर राजनीति गरमा गई है. जोगी कांग्रेस की सुप्रीमों ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन लोटस को जेसीसीजे में टूट की वजह बताई है. वहीं अमित जोगी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

Operation Lotus: छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन लोटस! रेणु जोगी ने बताई जेसीसीजे में टूट के वजह

Operation Lotus in Chhattisgarh! सत्य प्रकाश/रायपुर: छत्तीसगढ़ में JCCJ विधायक दल के नेता रहे धर्मजीत सिंह के निष्कासन के बाद प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है. मीडिया से बात करते हुए जोगी कांग्रेस अध्यक्ष रेणु जोगी ने बीजेपी पर बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ मे पार्टी के टूट के पीछे बीजेपी के ऑपरेशन लोटस को जिम्मेदार बताया है.

पार्टी को खत्म करने की साजिश कर रही है बीजेपी
डॉ रेणु जोगी ने कहा कि पूरे देश में भाजपा ऑपरेशन लोटस चला रही है. यहां भी भाजपा ऑपरेशन लोटस के जरिए जेसीसीजे को तोड़ने की साजिश कर रही है. भाजपा देश में एक दलीय व्यवस्था लाना चाहती है. जबरदस्ती BJP में विलय करने और पार्टी को खत्म करने की साजिश भाजपा कर रही थी.

कांग्रेस नेता ने ब्राह्मणों को BJP का चमचा बता दी भद्दी गालियां, देखें वीडियो

दोनों विधायक बीजेपी की साजिश का हिस्सा बने
उन्होंने कहा कि मैंने अपने दोनों विधायकों से चर्चा कर पार्टी में रहने को कहा था, लेकिन दोनों विधायक न सिर्फ गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में शामिल हुए. बल्कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात की थी. यही नहीं दिल्ली में भाजपा प्रदेश प्रभारी रही डी पुरंदेश्वरी से विधायक मुलाकात करते रहें और षडयंत्र किया.

जेसीसीजे का कभी विलन नहीं होगा
रेणु जोगी ने विधायक धरमजीत सिंह को पार्टी से निष्काषित करने के फैसले पर कहा कि जेसीसीजे का भाजपा में कभी विलय नहीं हो सकता. पार्टी को बचाने का विकल्प नहीं बचा था, इसलिए कार्रवाई की.

Shardiya Navratri 2022 Vastu: नवरात्रि में वास्तु शास्त्र के अनुसार करें पूजा, प्रार्थना सफल होगी

धरमजीत पर क्या बोले अमित जोगी
धरमजीत पर निशाना साधते हुए अमित जोगी ने कहा कि उनकी पत्नी मेरे लिए माता तुल्य हैं. उनसे कोई अनुचित बात हुई तो मैंने माफी भी मांगी थी. उनकी धर्मपत्नी की मोबाइल फोन इसलिए किया कि वो फोन उठाते नहीं. वहीं अमित जोगी ने हत्या की साजिश के आरोपों को मनगढ़ंत बताया.

प्रमोद शर्मा के पास बचा है इस्तीफे का विकल्प
बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा के आरोपों और बागी होने पर कहा कि उनके पास इस्तीफा देने का विकल्प बचा है. उनमें हिम्मत है तो इस्तीफा देकर दिखाए. हम अपने पिता के बनाये पार्टी को ऐसे उनके हवाले नहीं कर सकते थे. धरमजीत सिंह का मैं सम्मान करता था. उन्होंने भाजपा की साजिश में आकर बेकार के आरोप लगाए थे और पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की.

RamDhun in tazia Julus: ताजिए के जुलूस में बजे भजन, हिंदुओं की फरमाइश पर गूंजी रामधुन

ऑपरेशन लोटस और ऑपरेशन पंजा का सामना करेंगे
अमित जोगी ने कहा कि ऑपरेशन लोटस के जरिए भाजपा हमारे क्षेत्रीय दल को खत्म करना चाहती है. भाजपा में 2 तिहाई बहुमत के साथ जाकर पार्टी को अपने नाम करने की उनकी कोशिश थी. हमने बीजेपी को संदेश दिया है कि ऑपरेशन लोटस यहां नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन पंजा भी 4 साल चला. अब ऑपरेशन लोटस भी शुरू हो गया. हम दोनों का सामना करेंगे.

Trending news