Bemetara Incident: हिंदू संगठनों ने दिलाई विशेष समुदाय के आर्थिक बहिष्कार की शपथ, ये BJP नेता भी रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1648168

Bemetara Incident: हिंदू संगठनों ने दिलाई विशेष समुदाय के आर्थिक बहिष्कार की शपथ, ये BJP नेता भी रहे मौजूद

Chhattisgarh Viral Video: बेमेतरा की घटना को लेकर जगदलपुर में बुलाए गए बंद के दौरान हिंदू संगठनों ने भाजपा नेताओं की मौजूदगी में विशेष धर्म के लोगों का आर्थिक बहिष्कार करने की शपथ दिलाई. भाजपा नेताओं ने भी ली शपथ वायरल वीडियो हो रहा है.

Chhattisgarh Viral Video

अनूप अवस्थी/जगदलपुर: बेमेतरा के साजा में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक घटना को लेकर सोमवार को विश्व हिंदू परिषद द्वारा बुलाए गए बंद के दौरान हिंदू संगठनों ने विशेष समुदाय के लोगों का आर्थिक बहिष्कार करने का संकल्प लिया था. शपथ लेने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और पदाधिकारी भी देखे जा रहे हैं. 

ली गई आर्थिक बहिष्कार की शपथ 
बेमेतरा की घटना को लेकर बुलाए गए बंद के दौरान आमागुड़ा चौक में राष्ट्रीय राजमार्ग को विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदूवादी संगठन ने जाम किया था. यहां भारतीय जनता पार्टी के नेता भी बंद का समर्थन देने पहुंचे हुए थे. इसी दौरान विशेष समुदाय के लोगों का आर्थिक बहिष्कार करने का शपथ भी ली गई. खास बात यह है कि आर्थिक बहिष्कार की शपथ लेते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता भी इसमें स्पष्ट रूप से नजर आ रहे हैं. 

 

वायरल वीडियो में दिख रहे हैं बीजेपी नेता
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है, इस वायरल वीडियो में पूर्व सांसद दिनेश कश्यप राज परिवार के सदस्य और भाजपा नेता कमल चंद भंजदेव, निगम में भाजपा के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव सहित दर्जन भर भाजपा के छोटे-बड़े पदाधिकारी दिख रहे हैं.

इस लिए ली गई आर्थिक बहिष्कार की शपथ
विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष लखीनधर बघेल ने कहा कि हमने समुदाय विशेष को लेकर आर्थिक बहिष्कार की शपथ ली है. आर्थिक बहिष्कार की शपथ हम बस्तर से शुरू कर रहे हैं, जो पूरे देश में फैलेगी. जिससे इनमें सुधार आए.  बता दें कि बेमेतरा में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक युवक की मौत हो गयी. जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया है. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने हमला कर दिया.जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Trending news