मालिक ने नहीं दी सैलरी, बदले में बच्चे को उठा ले गया नौकर, मांग लिए 20 गुना पैसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1370791

मालिक ने नहीं दी सैलरी, बदले में बच्चे को उठा ले गया नौकर, मांग लिए 20 गुना पैसे

दुर्ग के खुर्सीपार में 4 साल के लड़के का अपहरण के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है. बताया जा रहा है उसने वेतन के बकाया 5000 रुपये न मिलने के कारण बच्चे का अपहरण कर किया था.

मालिक ने नहीं दी सैलरी, बदले में बच्चे को उठा ले गया नौकर, मांग लिए 20 गुना पैसे

हितेश शर्मा/दुर्ग: खुर्सीपार से हुए 4 साल के बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पीड़ित के नौकर को गिरफ्तार किया गया है. उसने फिरौती के लिए फोन किया और मोबाइल लोकेशन से पुलिस ने उसे दबोच लिया. बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है. आरोपी 1 लाख रुपये की फिरौती मांग रहा था. ऐसा न करने पर मासूम को जान से मारनी धमकी दे रहा था.

5000 रुपये बकाया थे इसलिए किया अपहरण
आरोपी के अनुसार उसने अपने ही मालिक के बेटे का अपहरण केवल इसलिए कर लिया था. क्योंकि उसके वेतन के 5000 रुपये बकाया थे. उसने मालिक के बेटे को छोड़ने के एवज में 1 लाख रूपये की फिरौती मांगी थी. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

Murge Ka Birthday: अनोखा है इस शख्स का मुर्गा प्रेम, बर्थडे पार्टी देख बोलेंगे- किस्मत हो तो इस मुर्गे जैसी

सोमवार देर शाम गायब हुआ था बच्चा
खुर्सीपार के रहने वाले अब्दुल हाफीस ने कल देर शाम भिलाई के खुर्सीपार थाने में रिपोर्ट दर्ज कर्राई थी. अब्दुल ने पुलिस को बताया ली उसकी धुमाल की दुकान है. 10 से ज्यादा लड़के उसके पास धुमाल बजाने के काम करते हैं. सोमेश नामक युवक भी उसी के पास धुमाल बजाने का काम करता है. पिछले दिनों सोमेश उसे लगातार अपनी तनख्वाह बढ़ाने की बात कर रहा था. उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उसने बच्चे का अपहरण कर लिया.

ये भी पढ़ें: रायपुर में सचिन तेंदुलकर अस्पताल पहुंचकर किए गुरु के दर्शन, बच्चों के साथ मंच पर घुमाया बल्ला

मोबाइल लोकेशन के जरिए पकड़ा गया आरोपी
पुलिस ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए उसकी दुकान में काम करने वाले बाबा उर्फ सोमेश पटेल के बारे में पता लगाया. पुलिस को जानकारी हुई कि वह घर से गायब है. इसके बाद उसकी मोबाइल के लोकेशन को ट्रेस किया गया. लोकेशन ट्रेस करने पर सोमेश का पता मिल गया और पुलिस ने बालक को भी सोमेश के पास से बरामद कर लिया.

Sanp aur Ladka: सांपों के साथ रहता है ये शख्स! बाथरूम का वीडियो देख लोगों को लगा झटका

आरोपी ने इस तरह किया अपहरण
अब्दुल हाफीस ने पुलिस को बताया कि उसने सोमेश को पैसे देने के लिए दुकान पर बुलाया था, लेकिन सोमेश दुकान ना जाकर अब्दुल के घर चला गया. जहां उसका 4 साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था, जिसे आरोपी अपने साथ लेकर चला गया. आरोपी का पहले से घर आना-जाना था इसलिए बालक आराम से उस के साथ चला गया. काफी देर होने के बाद भी जब आरोपी नहीं लौटा तो घरवालों ने सोमेश को फोन किया. फ़ोन पर उसने कहा कि अगर बेटा चाहिए तो 1 लाख रूपये दो नहीं तो बेटे को जान से मार दूंगा.

Trending news