Durg Crime News: नए साल मे मां-बाप ने बेटे का गला घोंटा, हत्या में भाई ने दिया साथ; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1514083

Durg Crime News: नए साल मे मां-बाप ने बेटे का गला घोंटा, हत्या में भाई ने दिया साथ; जानें पूरा मामला

Durg Crime News: दुर्ग में माता-पिता ने शराबी बेटे की की लत और हरकत से तंग आकर गला घोट कर उसकी हत्या कर दी. इसमें उसके दूसरे बेटे और रिश्तेदार ने भी उनका साथ दिया. जानिए पुलिस ने कैसे किया खुलासा

Durg Crime News: नए साल मे मां-बाप ने बेटे का गला घोंटा, हत्या में भाई ने दिया साथ; जानें पूरा मामला

Durg Crime News: दुर्ग। छत्तीसगढ़ की ट्वीन सिटी के धमधा थाना क्षेत्र में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में हत्या के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें मृतक के माता-पिता के अलावा भाई भी शामिल हैं. मृतक घर पर आए दिन विवाद करता और शराब के लिए पैसे मांगा करता था. पैसे नहीं देने पर सभी से झगड़ा करता था. इससे तंग आकर चोरो लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

नए साल में मर्डर
पूरी घटना दुर्ग जिले के धमधा थाना क्षेत्र की है. 1 जनवरी की रात गंगाधर पटेल की उसके ही माता-पिता व भाई ने मिलकर हत्या कर दी. बाद पुलिस को परिजनों ने ही सूचना दी कि उनके बेटे शव घर के अंदर पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए भेज दिया और परिजनों से जब कड़ाई से पूछताछ की तो परिजनों ने हत्या का जुर्म कबूल किया जिसके बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: चर्च में तोड़फोड़ का मामला गरमाया, गिरफ्तारी के खिलाफ BJP धरने पर बैठी

घर में मिला था शव
बता दें कि दुर्ग जिले के धमधा थाना अंतर्गत ग्राम कोनका निवासी गंगाधर पटेल का शव उसी के घर में संदिग्ध अवस्था मे बरामद हुआ था. पुलिस ने उसके सिर, गर्दन व शरीर पर चोंट खरोच के निशान पाए थे. पोस्ट मार्ट में पता चला की गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी.

VIDEO: बुलडोजर से क्यों तोड़ा गया MP बीजेपी का ऑफिस? देखें वीडियो

चारो आरोपी गिरप्तार
जांच के दौरान पता चला कि गंगाधर का अपने परिवार वालों से रोज झगड़ा होता रहता था. एक दिन पहले वह शराब के लिए अपने घर में हंगामा कर रहा था. इस के बाद उसके पिता द्वारिका पटेल, धनराज पटेल, माता दुरपति पटेल, भाई मनी राम पटेल से गाली गलौच करने लगा. इस दौरान मारपीट हुई, जिस पर चारों ने मिलकर गंगाधर की हत्या कर दी. पुलिस ने चारो को गिरफ्तार कर लिया है और उन्होंने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है.

VIDEO: पुलिस की व्यवस्था को खुलेआम चुनौती, युवकों के चाकू दिखाने का वाडियो वायरल

Trending news