नक्सलियों पर सख्ती के बाद धर्मांतरण को लेकर डिप्टी CM साव का कड़ा बयान, चुनाव को लेकर बताई BJP की प्लानिंग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2082855

नक्सलियों पर सख्ती के बाद धर्मांतरण को लेकर डिप्टी CM साव का कड़ा बयान, चुनाव को लेकर बताई BJP की प्लानिंग

Raipur News: डिप्टी CM अरुण साव ने प्रदेश में धर्मांतरण को लेकर बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के BJP तैयारी, छत्तीसगढ़ कोल और शराब घोटाले मामले में ED के एक्शन को लेकर भी बयान दिया. जानिए उन्होंने इन सभी मुद्दों पर क्या-क्या बयान दिए.

नक्सलियों पर सख्ती के बाद धर्मांतरण को लेकर डिप्टी CM साव का कड़ा बयान, चुनाव को लेकर बताई BJP की प्लानिंग

Chhattisgarh News: आगामी लोकसभा चुनाव में BJP की तैयारी और प्रत्याशियों को लेकर छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM अरुण साव ने बड़ा बयान दिया है. साथ ही प्रदेश में धर्मांतरण के मामलों पर भी सख्ती दिखाई. उन्होंने कहा BJP हमेशा नए लोगों को मौका देती रही है. पार्टी जीतने योग्य सक्षम प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारेगी. इसके साथ ही धर्मांतरण को लेकर कहा कि  BJP की सरकार हर वह उपाय करेगी, जो धर्मांतरण को रोक सके. 

सक्षम प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारेगी
लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर डिप्टी CM अरुण साव ने कहा- BJP हर चुनाव को गंभीरता से लेती है. पार्टी जीतने योग्य सक्षम प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी. विधानसभा चुनाव के लिए जैसे ही मतगणना समाप्त हुई थी, वैसे ही BJP लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग गई थी. लोकसभा चुनाव के लिए क्लस्टर बन गया है. लोकसभा के प्रभारी सह प्रभारी की नियुक्ति हो गई है. बैठकें शुरू हो गई हैं. BJP 11 की 11 लोकसभा सीट जीतने की तैयारी में पूरी ताकत से जुटी हुई है.

JP नड्डा का दौरा रद्द
BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा रद्द होने को लेकर डिप्टी CM अरुण साव ने कहा कि क्लस्टर में एक-एक दिन का प्रवास राष्ट्रीय नेताओं को करना है.  आने वाले समय में उनका आगमन होगा. 

ये भी पढ़ें-  Chhattisgarh News: CM साय ने PM मोदी को लिखा पत्र, जानें आखिर क्यों छत्तीसगढ़वासियों की ओर व्यक्त किया आभार

ED ने विस्तृत जांच की है
अरुण साव ने छत्तीसगढ़ कोल और शराब घोटाला मामले में ED द्वारा कई पूर्व मंत्री, विधायक और प्रशासनिक अधिकारियों पर FIR को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा- यह कानूनी प्रक्रिया है. ED ने विस्तृत जांच की है,  जिसके बाद यह FIR दर्ज कराई गई है. 

धर्मांतरण पर सख्त हुए डिप्टी CM 
डिप्टी CM अरुण साव छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण को लेकर भी सख्त नजर आए. धर्मांतरण रोकने के लिए कानून के सवाल पर उन्होंने कहा कि BJP की सरकार हर वह उपाय करेगी, जो धर्मांतरण को रोक सके. छत्तीसगढ़ की डेमोग्राफी ना बदले. यहां संस्कृति सभ्यता है उस पर किसी तरह का विपरीत प्रभाव न पड़े इस लिए सरकार धर्मांतरण रोकने के लिए हर उपाय करेगी.

ये भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव के लिए फुल तैयारी में कांग्रेस, छत्तीसगढ़ में उतारेगी इतनी महिला उम्मीदवार!

Trending news