मदरसे में मिला नाबालिग छात्रा का शव, परिजनों ने दो मौलानाओं पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

मदरसे में मिला नाबालिग छात्रा का शव, परिजनों ने दो मौलानाओं पर लगाए गंभीर आरोप

सूरजपुर जिले के भंवराही गांव के एक मदरसे में नाबालिग छात्रा का शव मिले लगभग 30 घंटे बीत गए है लेकिन इसके बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. जबकि काफी गहमा गहमी के बाद आज दोपहर में तहसीलदार और परिजनों के मौजूदगी में बच्ची का पीएम हुआ. जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई.

मदरसे में मिला नाबालिग छात्रा का शव, परिजनों ने दो मौलानाओं पर लगाए गंभीर आरोप

ओपी तिवारी/सूरजपुर: सूरजपुर जिले के भंवराही गांव के एक मदरसे में नाबालिग छात्रा का शव मिले लगभग 30 घंटे बीत गए है लेकिन इसके बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. जबकि काफी गहमा गहमी के बाद आज दोपहर में तहसीलदार और परिजनों के मौजूदगी में बच्ची का पीएम हुआ. जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई. वहीं परिजनों ने मदरसे के दो मौलानाओं पर गंभीर आरोप लगाए है.

आधी रात दो लड़कियों के बिस्तर पर सो गया होटल का वेटर, जानिए पूरा मामला...

परिजन मदरसे में पढ़ा रहे दो मौलाना के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. परिजन एमपी के सिंगरौली जिले के रहने वाले हैं. और अपनी दो बेटियों को इसी मदरसे में उर्दू की तालीम लेने दाखिला कराया था. जिसमें एक नाबालिक बेटी की मौत हो गई और दूसरी बेटी को अपने साथ वापस ले गए. तो दूसरी ओर इस घटना के बाद कई छात्राओं के मदरसे से वापस जाने की भी जानकारी मिली है.

परिजनों ने लगाया रेप का आरोप 
इधर परिजनों का कहना है कि नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ है और उसके बाद हत्या करके उसे फांसी पर लटका दिया गया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कर रही है. इस पूरे मामले को लेकर आज दिन भर जिला अस्पताल में गहमागहमी देखने को मिली.

भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच हुई बहस
वहीं मौलाना के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता पोस्टमार्टम कक्ष के पास पहुंच गए और पुलिस पर सही कार्रवाई न करने का आरोप लगाने लगे.  इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता और पुलिसकर्मियों के बीच बहस भी हुई. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और वे शव को लेकर मध्य प्रदेश के सिंगरौली रवाना हो गए.

Trending news