Crime News: बालोद में कंकाल का सिर तो कबीरधाम में मिला बच्ची का शव, सक्ती के अंधे कत्ल का खुलासा
Advertisement

Crime News: बालोद में कंकाल का सिर तो कबीरधाम में मिला बच्ची का शव, सक्ती के अंधे कत्ल का खुलासा

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के बालोद, कबीरधाम, सक्ती से तीन अलग-अलग मामले सामने आए हैं जो इलाके में सनसनी मचा रहे हैं. 3 में से एक मामले का खुलासा हो गया है. वहीं 2 अन्य मामलों पर पुलिस जांच में जुटी है.

Crime News: बालोद में कंकाल का सिर तो कबीरधाम में मिला बच्ची का शव, सक्ती के अंधे कत्ल का खुलासा

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ में गुरुवार को अपराध के दो मामलों ने हिला कर रख दिया है. वहीं पुलिस ने एक हत्या के मामले का खुलासा किया है. तीनों मामले बालोद, कबीरधाम, सक्ती जिले हैं. बालोद के ग्राम दैहान के जंगल में कंकाल का सिर मिलने से सनसनी फैली है. वहीं कबीरधाम में एक बच्ची का शव मिला है. जिसमें पुलिस दुष्कर्म की आशंका जता रही है. वहीं सक्ती मे कुछ समय पहले हुए कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

बालोद में मिला कंकाल का सिर
बालोद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दैहान के जंगल में कंकाल का सिर मिला है. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मानव कंकाल का सिर जब्त कर लिया है और मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है. पुलिस जांच में फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ली जा सकती है. मानव कंकाल के सर के जबड़े का एक हिस्सा गायब है. हत्या की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा.

कबीरधाम में मिला बच्ची का शव
कबीरधाम जिले के सिंघनपुरी थाना अंतर्गत टाटिकसा गांव में एक 7 वर्षीय बच्ची का शव मिला है. उसकी पहचान हो गई है जो घटनास्थल के थोड़ी दूर में उसी गांव में रहती थी. बच्ची सुबह अपने घर से खेलने के लिए निकली थी लेकिन वह घर नहीं पहुंची. इसी बीच फॉरेस्ट गार्ड ने फॉरेस्ट ऑफिस के पास बॉडी में बच्ची के शव के बारे में पुलिस को सूचना दी. बच्ची के सिर पर गहरी चोट के निशान थे. बच्ची के शरीर में अंदरूनी अंगों में भी चोट के निशान पाए गए है.

पुलिस बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या होने की आशंका जताई जा रही है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम का रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंची थी और सारे साक्ष्य जुटा रही हैं. पुलिस ने इस पूरे मामले में एक संदेही युवक से पूछताछ कर रही है.

सक्ती में कत्ल की गुत्थी सुलझी
सक्ती के मालखरौदा थाना क्षेत्र के अंडी में 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या जमीन के विवाद में की गई थी. 29 फरवरी भरत लाल भारद्वाज को किसी ने हत्या कर जला दिया था. शव अधजले हालत में मिलने पर परिजनों ने शिकायत की थी. जांच में पता चला कि सरपंच पति विजय भारद्वाज लंबे समय से जमीनी विवाद में उसे मारने की धमकी दे रहा था. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खुलासा हो गया.

विजय कुमार भारद्वाज ने बताया कि नंदकुमार लहरें और हिमांशु खूंटे के साथ मिलकर उसने षड्यंत्र रचा था. उसका काफी समय से गांव के तालाब में तथा कुछ जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद था. उसे हटने के लिए कहा गया लेकिन वो माना नहीं और रोजाना गाली गलौच करता था. वो गालियां देकर मारने के लिए भी दौड़ाया था इसी का बदला लेने के लिए उसने हत्या करने की सुपारी दी थी.

Trending news