कॉल पर बात नहीं की तो फ्लाइट से आकर सनकी शहबाज ने नीलकुसुम को 51 बार पेचकस घोंपकर दी दर्दनाक मौत
Advertisement

कॉल पर बात नहीं की तो फ्लाइट से आकर सनकी शहबाज ने नीलकुसुम को 51 बार पेचकस घोंपकर दी दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां सनकी शहबाज ने 21 साल की युवती की बेरहमी से घर में घुसकर हत्या कर दी. शहबाज ने युवती को 51 बार पेचकस से वार किया, खून अधिक बहने से युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

कॉल पर बात नहीं की तो फ्लाइट से आकर सनकी शहबाज ने नीलकुसुम को 51 बार पेचकस घोंपकर दी दर्दनाक मौत

नीलम दास परमार/कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां सनकी शहबाज ने 21 साल की युवती की बेरहमी से घर में घुसकर हत्या कर दी. शहबाज ने युवती को 51 बार पेचकस से वार किया, खून अधिक बहने से युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. आरोपी ने युवती की चीखों को दबाने के लिए उसके मुंह को तकिए से ढंक दिया था.

घटनास्थल से फ्लाइट की दो दिन पुरानी गुजरात की टिकट मिली है. जो शहबाज खान नाम से है. इस मामले में नीलकुसुम के स्वजन ने पुलिस को बताया कि शाहबाज तीन साल पहले जशपुर से कोरबा के बीच चलने वाली यात्री बस का कंडक्टर था. नीलकुसुम उससे बात नहीं करना चाहती थी इसलिए वह नाराज था. पुलिस को कॉल डिटेल से भी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी, क्योंकि आरोपित व्हाट्सएप काल के जरिए भी बात किया करता था.

CG Crime News: बुजुर्ग से मजाक करना युवक को पड़ा बहुत महंगा! 60 वर्षीय ने ले ली जान,जानें पूरा मामला

51 बार पेचकस से किए वार
पोस्टमार्टम रिपोर्ट अनुसार पेचकस के वार से हुए घाव के बाद अधिक खून बहने से नीलकुसुम की मौत हो गई. उसके सीने पर पेचकस से 34 बार, पीठ की ओर 16 बार और बगल में एक बार वार किया गया था. हृदय के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा था. शाहबाज को ढूंढने पुलिस की अलग-अलग चार टीम का गठन किया गया है.

घर पर पड़ी मिली लाश
घटना के वक्त नीलकुसुम की मां फूलजेना डीएवी स्कूल में काम करने गई हुई थीं, उसका भाई नीलेश मां को स्कूल छोड़ने के बाद दादरखुर्द स्वजन के पास चला गया था. नीलकुसुम घर पर अकेली थी दोपहर करीब 12.30 बजे भाई नीलेश घर लौटा और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इस पर वह घर के पीछे वाले हिस्से से भीतर पहुंचा तो देखा कि कमरे में जमीन पर नीलकुसुम की लाश पड़ी है. आसपास काफी मात्रा में खून फैला हुआ था, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी, फिलहाल पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है.

Trending news