CG NEWS: विष्णुदेव साय ने क्यों बताया कांग्रेस को डूबती नैया, पार्टी छोड़ने वाले नेता के समर्थन में आए CM
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2020921

CG NEWS: विष्णुदेव साय ने क्यों बताया कांग्रेस को डूबती नैया, पार्टी छोड़ने वाले नेता के समर्थन में आए CM

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर जाने वाले वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय ने बुधवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. नंदकुमार साय के कांग्रेस छोड़ने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबती नैया है. इसलिए सब छोड़कर भाग रहे हैं. 

 

CG NEWS: विष्णुदेव साय ने क्यों बताया कांग्रेस को डूबती नैया, पार्टी छोड़ने वाले नेता के समर्थन में आए CM

CG Politics: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर जाने वाले वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय ने बुधवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. नंदकुमार साय के कांग्रेस छोड़ने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबती नैया है. इसलिए सब छोड़कर भाग रहे हैं. नंदकुमार साय हमारे वरिष्ठ हैं. आगे क्या होगा ये संगठन तय करेगा. भाजयुमो के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर सीएम ने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह है. लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीतने का संकल्प लिया है.

कांग्रेस की करारी हार के बाद लगातार छत्तीसगढ़ में दिग्गजों के इस्तीफे के दौर जारी है. रामसुंदर दास महंत के बाद अब नंदकुमार साय ने भी इस्तीफा दे दिया है. वहीं दिग्गजों के इस्तीफे पर कांग्रेस प्रवक्ता नितिन भंसाली कहते हैं कि चुनाव हारने के बाद किसी भी पार्टी में कुछ लोग मायूस होते है. निराश और हताश होते हैं. ऐसे में उन्हें पार्टी फोरम में अपनी बात रखनी चाहिए, न कि इस्तीफा देना चाहिए.

एक दूसरे के कपड़े फाड़ते हैं कांग्रेसी: भाजपा
कांग्रेस नेताओं के इस्तीफे पर भाजपा प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में होती है तो एकजुट नजर आती है. जैसे ही सत्ता इनके हाथ से जाता है तो आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो जाता है. एक दूसरे के कपड़े फाड़ने लगते हैं. कांग्रेस में हमेशा अनुशासन हीनता की स्थिति बनी रहती है. बहुत से लोग प्रलोभन के आधार पर जुड़े होते हैं. ऐसी स्थिति में बिखरना स्वाभाविक है.

इधर, कांग्रेस नेता ने लगाया गंभीर आरोप
नंदकुमार साय के इस्तीफे पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने बड़ा आरोप लगाया. उन्होने कि साय मिशन 2023 के तहत कांग्रेस में शामिल हुए थे. वे बीजेपी के सीक्रेट प्लान 2023 के तहत कांग्रेस में आए थे. इतनी जल्दी-जल्दी जो फैसला ले उससे यही कहा जा सकता है. अब वो लोकसभा चुनाव के तहत जा रहे हैं.

Trending news