छत्तीसगढ़ में Congress के काउंटर के लिए BJP तैयार! इस मेगा प्लान से भूपेश सरकार को हराने की तैयारी
Advertisement

छत्तीसगढ़ में Congress के काउंटर के लिए BJP तैयार! इस मेगा प्लान से भूपेश सरकार को हराने की तैयारी

BJP Booth Sammelan: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh ) विधानसभा चुनाव होने में अभी कई महीने हैं लेकिन पक्ष - विपक्ष में गहमागहमी तेज हो गई है. मौजूदा कांग्रेस सरकार (Congress government) को घेरने का भाजपा एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसके अलावा भाजपा (BJP) हर मोर्चे पर खुद को तैयार कर रही है जिसे लेकर पार्टी आगामी 17 मार्च से लेकर 25 मार्च तक बूथ सशक्तीकरण अभियान चलाने जा रही है. 

File Photo

Chhattisgarh Political News: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले सियासी मंच सजने लगा है. प्रदेश में बीते दिनों से देखा जा रहा है कि भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बड़े नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए आगामी 17 मार्च को भाजपा रायपुर (Raipur) से बूथ सशक्तीकरण (Booth Empowerment) का अभियान शुरू करने जा रही है. ये अभियान 25 मार्च तक चलेगा. जिसकी बदौलत छत्तीसगढ़ में बीजेपी कांग्रेस के काउंटर (Counter)की तैयारी कर रही है.

17 से 25 मार्च तक कार्यक्रम
छत्तीसगढ़ में बूथ सशक्तिकरण के अभियान को लेकर जुटी भाजपा 17 मार्च से लेकर 25 मार्च तक पूरे प्रदेश में कार्यक्रम का आयोजन करेगी. भाजपा और विधायक धरमलाल कौशिक ने इस अभियान को लेकर कहा कि शक्ति केंद्र के प्रभारी और संयोजक बनाए गए हैं. एक शक्ति केंद्र में 5 से 7 बूथ हैं  वो जाकर देखेंगे कि भाजपा को लेकर क्षेत्र की स्थिति और वातावरण क्या है. इसके जरिए कार्यकर्ता पार्टी की स्थिति मजबूत करने का प्रयास करेंगे.

बूथ समितियों का होगा गठन
भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसे लेकर पार्टी बूथ सशक्तिकरण के तहत बूथ समितियों का गठन करेगी. इसमें सत्यापन, कार्य विभाजन, बूथ के व्हाट्सएप ग्रुप का निर्माण और सरल एप में डाटा एंट्री शामिल किया गया है. इसके जरिए पार्टी की रणनीतियों को जन जन तक पहुंचाया जाएगा.

बजट को लेकर कसा तंज
अभियान के अलावा छत्तीसगढ़ के बजट को लेकर भी धर्मलाल कौशिक ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि इस अंतिम बजट में संविदा और अनियमित कर्मचारियों की मांग को दरकिनार किया गया है. कांग्रेस सरकार आते ही नियमित करने का वादा किया गया था लेकिन सरकार ने कर्मचारियों को धोखा दिया है. कर्मचारियों में नाराजगी है वो सरकार को आने वाले समय में सबक सिखाएंगे.

Trending news