कांग्रेस प्रवक्ता ने मारे गए 29 नक्सलियों को बताया शहीद! BJP ने चलाया हैशटैग #GetOutSupriya
Advertisement

कांग्रेस प्रवक्ता ने मारे गए 29 नक्सलियों को बताया शहीद! BJP ने चलाया हैशटैग #GetOutSupriya

Chhattisgarh Naxalite Encounter:  मंगलवार को हिदुर और कल्पर गांव में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच 4 घंटे मुठभेड़ चली थी. जिसमें 29 नक्सलियों को मार गिराया था. अब कांग्रेस प्रवक्ता ने इन मारे गए नक्सलियों को शहीद बताया है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने मारे गए 29 नक्सलियों को बताया शहीद! BJP ने चलाया हैशटैग #GetOutSupriya

Chhattisgarh Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के हिदुर और कल्पर गांव के जंगल में हुए पुलिस और नक्सली  मुठभेड़ को कांग्रेस ने पहले तो इसे फर्जी बताया है, तो वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बयान ने छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमा दी है. दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता ने नक्सलियों को शहीद बता दिया है. उनके इस बयान पर बीजेपी ने घेरना शुरू कर दिया है. 

बता दें कि मंगलवार को हिदुर और कल्पर गांव में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच 4 घंटे मुठभेड़ चली थी. जिसमें 29 नक्सलियों को मार गिराया था. 

बीजेपी ने चलाया हैशटैग
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने नक्सलियों को शहीद बता दिया था. बीजेपी ने कांग्रेस प्रवक्ता के इस बयान पर उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर भाजपा ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट कर लिखा है कि - जिन नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ महतारी की धरती को निर्दोष छतीसगढ़ियो के खून से लाल किया है, ऐसे बर्बर नक्सलियों को शहीद बताकर छत्तीसगढ़ की जनता, पुलिस बल और लोकतंत्र का मजाक बनाने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आपका आगमन इस पावन धरती को स्वीकार्य नहीं हैय #Get_Out_Supriya

आज रायपुर दौरे पर प्रवक्ता 
इधर बीजेपी जहां कांग्रेस प्रवक्ता का हैशटैग #Get_Out_Supriya चला रही है, उधर आज सुप्रिया दिल्ली से रायपुर आने वाली है. कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम 4 बजे सुप्रिया राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस लेंगी. उनके इसी आने की जानकारी मिलने के बाद भाजपा ने X पर सुप्रिया को लेकर हैशटैग चलाया है.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भी उठाए सवाल
वहीं भूपेश बघेल ने कांकेर में जवानों के शौर्य की सराहना करते हुए पूर्व में हुए मुठभेड़ को फर्जी भी बताया. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को नक्सली बताकर मार गिराया गया था वह ग्रामीण था, उसके परिवार के लोगों ने बयान दिया है. रमन सिंह के कार्यकाल में कई फर्जी मुठभेड़ हुई हैं. इसे लेकर विधानसभा में आए दिन सवाल खड़े किए गए हैं.

सुरक्षा बलों के ऑपरेशन पर केंद्रीय गृह मंत्री का बयान
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस ऑपरेश को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सुरक्षाबल को बधाई दी है. उन्होंने X पर लिखा- आज छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के ऑपरेशन में बड़ी संख्या में नक्सली मारे गए हैं. इस ऑपरेशन को अपनी जांबाजी से सफल बनाने वाले सभी सुरक्षाकर्मियों को बधाई देता हूं और जो वीर पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. नक्सलवाद विकास, शांति और युवाओं के उज्ज्वल भविष्य का सबसे बड़ा दुश्मन है. नक्सलवाद सिमट कर एक छोटे से क्षेत्र में रह गया है. जल्द ही छत्तीसगढ़ और पूरा देश पूर्णतः नक्सल मुक्त होगा.

रिपोर्ट - राजेश निषाद

Trending news