AAP Bilaspur Rally: MP के बाद छत्तीसगढ़ में आप की हुंकार, बिलासपुर में केजरीवाल रखेंगे मिशन 2023 प्लान
Advertisement

AAP Bilaspur Rally: MP के बाद छत्तीसगढ़ में आप की हुंकार, बिलासपुर में केजरीवाल रखेंगे मिशन 2023 प्लान

AAP Bilaspur Rally: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) राष्ट्रीय पार्टी का तमगा मिलने के बाद पूरे देश में अपना विस्तार करने की कोशिश में लगे हैं. इसीक्रम में कल मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई विशाल रैली के बाद आज वो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महारैली करने जा रहे हैं. जहां, जनता के सामने मिशन 2023 का पूरा प्लान (Mission 2023 Plan For Chhattisgarh Assembly Election) रखेंगे.

AAP Bilaspur Rally: MP के बाद छत्तीसगढ़ में आप की हुंकार, बिलासपुर में केजरीवाल रखेंगे मिशन 2023 प्लान

AAP Bilaspur Rally: रायपुर/बिलासपुर। साल 2023 में होने वाले चुनाव (Chhattisgarh Assembly Elections) के लिए चुनावी राज्यों में क्षेत्रीय पार्टियों के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है. इसके लिए पार्टी और नेता पूरा जोर लगा रहे हैं. राष्ट्रीय नेताओं के दौरे कराए जा रहे हैं. इस बीच नई-नई राष्ट्रीय पार्टी बनी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) भी अपने विस्तार की पूरी योजना बना रही है. इसीक्रम में पार्ट के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) लगातार रैली और सभा कर रहे हैं. कल ग्वालियर के बाद आज उनके छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महारौली होने जा रही है.

जनता के समाने रखेंगे मिशन 2023 का प्लान
अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज बिलासपुर पहुंच रहे हैं. जहां वो प्रदेश की समस्याओं के साथ भ्रष्टाचार को लेकर जनता को संबोधित करेंगे. यहां महारैली कर वो जनता रिझाने की पूरी कोशिश करेंगे. बिलासपुर की रैली में केजरीवाल राज्य में आम आदमी पार्टी के लिए महौल बनाएंगे. इसके साथ ही वो लोगों के सामने छत्तीसगढ़ के लिए अपने मिशन 2023 (Mission 2023 Plan For Chhattisgarh Assembly Election) को रखेंगे.

ये भी पढ़ें: यहां पिछले 93 साल से जल रही धूनी, दादा धूनीवाले की नगरी में पहुंचे लाखों श्रद्धालु

साइंस कॉलेज में होगी सभा
बता दें आम आदमी पार्टी की महारैली का आयोजन दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होने वाला है. इसमें अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक शामिल होंगे. सभी नेता एक-एक करके लोगों को संबोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए जोश भरेंगे. साइंस कॉलेज में आयोजित जनसभा में पार्टी ने 1 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं के जुटने का दावा किया है.

बिलासपुर क्यों अहम
आम आदमी पार्टी की एक सभा इससे पहले रायपुर में थी. रायपुर के बाद बिलासपुर प्रदेश का दूसरा बड़ा संभाग है. यहां विधानसभा की 90 में से 24 विधानसभा सीटें हैं. संभवतः यही वजह है कि AAP ने महारैली के लिए के लिए अब रायपुर के बाद बिलासपुर को चुना है और इसमें शामिल होने के लिए अरविंद केजरीवाल समेत और भगवंत मान दोबारा से राज्य में बुलाया गया है.

Video News: ट्रैफिक पुलिस से भिड़े BJP नेता, क्यों बोले- फांसी पर लटका देना

Trending news