Advertisement
photoDetails1mpcg

Netaji ka chatbox: कमलनाथ ने राहुल की न्याय यात्रा पर किया ट्वीट, यूजर्स बोले- आप दूर ही रहिएगा

Netaji ka chatbox: मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल यानी 2 मार्च को प्रवेश कर जाएगी. राहुल गांधी मध्यप्रदेश में 5 दिन रहेंगे. ये यात्रा मुरैना से एमपी में एंट्री मारेगी. वहीं इसे लेकर कमलनाथ ने ट्वीट किया है. यह यात्रा भारत के सभी वर्गों को न्याय देने की यात्रा है. यह जन जागरण और नया भारत रचने के सपने की यात्रा है. उनके इस ट्वीट पर जनता का रिएक्शन भी सामने आया है.

1/8

2/8

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए  लिखा कि हमारे नेता  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल 2 मार्च को मुरैना से मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. यह यात्रा भारत के सभी वर्गों को न्याय देने की यात्रा है. यह जन जागरण और नया भारत रचने के सपने की यात्रा है.

3/8

कमलनाथ की पोस्ट पर एक यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा कि तुम कितने सच्चे कांग्रेस के कद्दावर नेता निकले यह कांग्रेस का हर नेता और कार्यकर्ता समझ चुका है. अब आप पर विश्वास कौन करेगा? 

4/8

दूसरे यूजर ने कमलनाथ की पोस्ट पर लिखा कि क्या कांग्रेस का छोटा कार्यकर्ता राहुल गांधी जी से मिल सकता है? कम से कम कार्यकर्ता को अपने नेता से मिलने का समय देना चाहिए. चुनाव नेता लड़ते हैं पर जिताने का काम कार्यकर्ता करते हैं.

5/8

एक यूजर्स ने लिखा कि चुनाव मोदी जी को समर्पण करने के बाद, लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए काम शुरू कर दिए. प्लीज आराम कीजिए.

6/8

वहीं एक यूजर ने लिखा कि आपका नेता मोदी है. आप इस यात्रा से दूर रहिएगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि विधानसभा चुनाव परिणाम देख लिया है , अब लोकसभा न निपोर देना.

7/8

एक यूजर ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए लिखा कि सेंधमारी कर चुपके से उधर जाने का इरादा, फिर पलट जाना. 

 

8/8

एक यूजर ने लिखा कि क्या हुआ कमलनाथ जी भाजपा वाले से डील फाइनल नहीं हुई क्या?