trendingPhotos,recommendedPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1989330
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: MP चुनाव रिजल्ट आने से पहले कमलनाथ ने किया ऐसा पोस्ट, आए यूजर्स के मजेदार रिएक्शन

MP Election Result 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजे आने से पहले MP PCC चीफ कमलनाथ ने एक पोस्ट के जरिए प्रदेश में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. उनकी पोस्ट पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. Chunavi Chatbox में पढ़ें किसने क्या कहा-

1/8

Chunavi Chatbox: MP PCC चीफ कमलनाथ ने सोशल मीडिया मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. उन्होंने जनता का आभार जताते हुए कहा कि यह उत्साह और आत्मविश्वास का समय है. उनकी इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए. चुनावी चैट बॉक्स में पढ़ें कि किसने क्या कहा- 

 

2/8

PCC चीफ कमलनाथ ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा- प्रिय साथियों, यह उत्साह और आत्मविश्वास का समय है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया करीब डेढ़ महीने पहले प्रारंभ हुई थी और कल 3 दिसंबर को मतगणना के साथ यह संपन्न हो जाएगी. आपने हर चरण पर मन, वचन और कर्म से पार्टी और लोकतंत्र की जो सेवा की है, वह अतुलनीय है. कल इसी एकाग्रता और समर्पण से मतगणना की प्रक्रिया भी हम सबको मिलकर संपन्न करानी है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में मैं स्वयं उपस्थित रहकर मतगणना की प्रक्रिया पर पूरी नजर रखूंगा और आप सबके सतत संपर्क में रहूंगा. 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में नया प्रभात होगा. विश्वास रखिए विजय श्री कांग्रेस का वरण करने जा रही है.

 

3/8

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कहा-  भटके हुए सोनिया गांधी के चमचे, जनता ने नकार दिया है कमलनाथ को.

 

4/8

कमलनाथ की इस पोस्ट पर अन्य यूजर ने कहा- इतना उत्साह बढ़ाने के लिए धन्यवाद सर. 

 

5/8

इस पोस्ट पर एक और कमेंट आया- 100 प्रतिशत जीत पक्की है. 

 

6/8

एक कमेंट आया- भाई सरकार किसी की बन जाए पर GRS को पेमेंट जरूर कर देना. सबसे पहला काम एमपी सरकार GRS हाथ जोड़कर निवेदन करते चले आ रहे हैं और कुछ नही मांग रहे हैं. जीआरएस को सहायक सचिव के पद पर नियमित करने की प्रथम दया करना पहली केबिनेट में सिर्फ GRS ko regular करने का प्रस्ताव पास होना है.

 

7/8

अन्य यूजर ने लिखा- ईश्वर आपका साथ कमल के साथ हमेशा बनाए रखेगा..बीजेपी पार्टी के लिए आपका गुप्त सहयोग हमेशा याद किया जाएगा.

 

8/8

एक यूजर ने कमेंट किया- डाक मत पत्रों पर ध्यान रखना, वही से खेला करेगी भाजपा.