Haryana News: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने हिसार में सीसीटीवी कंट्रोल रूम का किया उद्धाटन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1713896

Haryana News: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने हिसार में सीसीटीवी कंट्रोल रूम का किया उद्धाटन

Haryana News: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने आज हिसार में सीसीटीवी कैमरों का उद्धाटन किया. पदाधिकारियों ने डॉ सुभाष चंद्रा से मुलाकात की थी, जिसके बाद डॉ सुभाष चंद्रा ने उन्हें आश्वासन दिया था कि मार्केट में कैमरे लगवाए जाएंगे.

Haryana News: पूर्व राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने हिसार में सीसीटीवी कंट्रोल रूम का किया उद्धाटन

Haryana News: पूर्व राज्यसभा सदस्य और हमेशा समाज की बेहतरी के लिए कार्य करने वाले सुभाष चंद्रा ने आज हिसार में सीसीटीवी कैमरों का उद्धाटन किया. डॉ चंद्रा के माध्यम से इन कैमरों को हिसार के राजगुरु मार्केट सहित मुख्य बाजार एरिया में लगवाया गया है. आज उद्धाटन के मौके पर डॉ चंद्रा राजगुरु मार्केट स्थित शिव मंदिर पहुंचे और वहां बनाए गए कंट्रोल रूम का उद्धाटन किया. इसके साथ ही उन्होंने समाज की बेहतरी और खुशहाली के लिए भगवान शिव से कामना की.  

मार्केट के लोगों ने जताया आभार
बता दें कि राजगुरु मार्केट एसोसिएशन की लंबे समय से कैमरे लगवाने की डिमांड थी. इस बारे में एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने डॉ सुभाष चंद्रा से मुलाकात की थी. जिसके बाद डॉ सुभाष चंद्रा ने उन्हें आश्वासन दिया था कि मार्केट में कैमरे लगवाए जाएंगे. उधर, कैमरे लगाने के कार्य के शुरू होने पर राजगुरु मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित व्यापारियों ने डॉ सुभाष चंद्रा का आभार जताया है. 

क्राइम में आएगी कमी
इस मौके पर व्यापारियों और मार्केट के पदाधिकारियों ने डॉ चंद्रा का इस काम के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इस काम से मार्केट एरिया में एक सुरक्षित वतावरण का एहसास होगा. इसके साथ ही इससे कोई भी व्यक्ति बिना किसी चिंता के अपनी खरीददारी कर सकेगा.  उन्होंने कहा कि इस काम से    व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा रहेगा, सीसीटीवी कैमरा लगने से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: हथियार बेचने के लिए IG के वीडियो का करता था यूज, जानें आगे क्या हुआ ?

 

मोदी सरकार का किया समर्थन
इससे पहले कल डॉ चंद्रा गोपाल कांडा के घर गए हुए थे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में नई संसद के मुद्दे पर कहा कि जो लोग नई संसद का विरोध कर रहे हैं, उनका काम ही है विरोध करना. इसके साथ ही उन्होंने सेंगोल विवाद पर कहा था कि मोदी सरकार गुलामी की सारी चिन्हों को दूर करना चाहती है. डॉ चंद्रा ने संसद के उद्धाटन के विवाद पर मोदी सरकार का समर्थन किया.

इनपुट- रोहित कुमार

Trending news