अरमान मलिक ने Instagram पर अपनी दोनों वाइफ के बारे में किया यह बड़ा खुलासा, हुए जमकर ट्रोल
Advertisement

अरमान मलिक ने Instagram पर अपनी दोनों वाइफ के बारे में किया यह बड़ा खुलासा, हुए जमकर ट्रोल

कंटेंट क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नियों की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती फोटो शेयर की हैं. मलिक के इंस्टाग्राम पर 15 लाख और यूट्यूब पर 20 लाख फॉलोअर्स हैं.

अरमान मलिक ने Instagram पर अपनी दोनों वाइफ के बारे में किया यह बड़ा खुलासा, हुए जमकर ट्रोल

YouTuber Armaan Malik Two Wives Pregnent : हैदराबाद के YouTuber अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने कंटेंट से ज्यादा अपनी फैमिली लाइफ के लिए चर्चा में रहते हैं. मलिक के इंस्टाग्राम पर 15 लाख और यूट्यूब पर 20 लाख फॉलोअर्स हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो परिवार में उनकी दो पत्नियां-पायल मलिक और कृतिका मलिक और पायल का बेटा चिरायु है और अब बहुत जल्द दो सदस्य बढ़ने वाले हैं. अब अरमान मलिक ने हैरान करने वाला खुलासा किया है कि उनकी दोनों वाइफ प्रेग्नेंट हैं. 

कंटेंट क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नियों की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती फोटो शेयर की हैं. अरमान मलिक ने फोटो के साथ कैप्शन दिया-मेरा परिवार. उनके इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अरमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट लिखा, सिर्फ इसी शख्स के पास यह टैलेंट है जो टाइमिंग का ख्याल रखता है. एक अन्य ने लिखा- मैं हैरान हूं.ऐसा कैसे हो सकता है कि दोनों एक ही समय में गर्भवती हैं. तीसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा-भाई, तुम क्रिकेट की टीम बनाओगे. चौथे ने पूछा-क्या कानून एक साथ दो पत्नियों की इजाजत देता है.

एक यूजर ने तो दावा कर दिया कि अरमान मलिक और उनकी दोनों वाइफ ने सिर्फ व्यू पाने के लिए ये ड्रामा किया है. प्रेग्नेंट सिर्फ कृतिका है. इस बीच, कुछ यूजर्स ने परिवार को बधाई देते हुए हार्ट इमोजी भी शेयर किए. मलिक के इस पोस्ट पर अब तक 1.47 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. मलिक ने 2011 पायल के साथ शादी की थी, जबकि 2018 में, कृतिका से शादी की. एक पार्टी में कृतिका की मुलाकात पायल और उसके पति अरमान से हुई थी. 

Trending news