Ambala Crime News: युवक ने बुलेट धीरे चलाने को कहा तो, बाइक सवार ने कर दिया चाकू से हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2174576

Ambala Crime News: युवक ने बुलेट धीरे चलाने को कहा तो, बाइक सवार ने कर दिया चाकू से हमला

अंबाला कैंट में युवक ने दूसरे युवक को बुलेट धीरे चलाने को कहा तो युवक ने नसीहत देने वाले युवक पर दूसरे युवक साथियों सहित चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद युवक को अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

 

Ambala Crime News: युवक ने बुलेट धीरे चलाने को कहा तो, बाइक सवार ने कर दिया चाकू से हमला

Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला में होली के दिन युवक को बाइक कम स्पीड में चलाने की नसीहत देनी एक युवक को काफी भारी पड़ गई. बुलेट सवार ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला युवक की धुनाई कर दी और उस युवक पर चाकू से भी हमला कर दिया. युवक के शरीर पर 5 जगह चोटें आई हैं. उसे अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. अंबाला कैंट थाने में हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

नसीहत देना पड़ा युवक को भारी 
अंबाला कैंट की वाल्मीकि बस्ती निवासी गौतम ने बताया कि वह होली के दिन नमस्ते चौक पर ऑटो के पास खड़ा था. इसी बीच नमस्ते चौक की तरफ से कच्चा बाजार निवासी अभिषेक उर्फ अभि बुलेट से तेज स्पीड में आ रहा था. उसने बाइक को आराम से चलाने की नसीहत दी थी. आरोपी उसे गालियां देने लगा. देखते ही देखते बाइक पर उसके अन्य दोस्त भी आ गए और उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया. शिकायतकर्ता ने बताया कि अभिषेक ने अपनी जेब से छुरी निकाली और उसकी दाईं टांग पर वार कर दिया. उसके साथियों ने थप्पड़-मुक्के मारे. उसकी टांग से काफी खून बहने लगा. आवाज सुन उसकी भाभी और भाई ने मौके पर पहुंच छुड़ाया. आरोपी जाते हुए उसे जान से मारने की धमकी दे गए.

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Full Schedule: IPL का पूरा शेड्यूल जारी, 26 मई को चेन्नई में फाइनल, जानें कब, कहां खेले जाएंगे मैच

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच 
हमले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल का इलाज करवाया. जांच अधिकारी ने बताया हमले में युवक के शरीर पर 5 जगह चोट लगी हुई मिली हैं. अंबाला कैंट थाना की पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
 

Trending news