'ये है मोहब्बतें' की रुही की मां पर लगा बाल मजदूरी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- अपनी इच्छा से करती हूं
Advertisement

'ये है मोहब्बतें' की रुही की मां पर लगा बाल मजदूरी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- अपनी इच्छा से करती हूं

15 साल की रुहानिका की सफलता हो देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. तो वहीं, कुछ यूजर्स रुही और उनकी मां को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी कर रहे हैं.

'ये है मोहब्बतें' की रुही की मां पर लगा बाल मजदूरी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- अपनी इच्छा से करती हूं

Ruhaanika Dhawan: स्टार प्लस शो 'ये है मोहब्बतें' की रुही यानी की रुहानिका धवन ने हाल ही में अपने माता-पिता को करोड़ों का घर गिफ्ट किया है. 15 साल की रुहानिका की सफलता हो देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. तो वहीं, कुछ यूजर्स रुही और उनकी मां को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी कर रहे हैं.

रुहानिका ने आरोपों को बताया झूठा

सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने रुहानिका की मां पर बाल मजदूरी करने का आरोप लगाया है. इस बीच रुहानिका ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बयान में कहा कि उनके माता-पिता पर बाल मजदूरी कराने का आरोप लग रहा है. मैं कमेंट्स पढ़ना पसंद नहीं करती हूं, मैं जनाती हूं अगर मैं ऐसा करूंगी तो मैं ही परेशान हो सकती हूं. मैं इसे बाल मजदूरी नहीं कहूंगी. पिछले चार से पांच साल में मुझे कोई भी प्रोजेक्ट नहीं मिला है.

रुहानिका ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि यूट्यूब पर वीडियो रिकॉर्ड करना मेरा शौक है. यह सब मैं अपनी इच्छा के अनुसार करती हूं मुझ पर किसी भी तरह का प्रेशर नहीं है. इसी के साथ रुहानिका की मां ने भी एक बयान में कहा कि मुझे नहीं लगता कि रुहानिका की सफलता से किसी को कोई दबाव लेना चाहिए. हमारे लिए यह चीज रातों-रात नहीं हुई है.

उन्होंने कहा कि इन सब चीजों में बहुत समय लगा है. रुहानिका की मां होने के नाते मैं ही बेटी के लिए सही फाइनेंशियल प्लान बनाया है. मैंने पैसों का निवेश किया ताकि हमें रिटर्न मिले. इस दौरान रुहानिका ने बताया कि उन्हें घर खरीदने के लिए पैसे जमा करने में आठ साल लग गए है. मां ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरी बेटी ने अचानक टीवी शो किया जिसके बाद पैसे मिले और हमने घर खरीद लिया. यह चीजे धीरे-धीरे हुई है. बाल मजदूरी वाले आरोप पर एक्ट्रेस की मां ने जवाब देते हुए कहा कि मैं इस तरह की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं. मुझे इस तरह की बातों से परेशान नहीं होना है.

 

Trending news