करंट लगते ही जलने लगा मजदूर, हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1626436

करंट लगते ही जलने लगा मजदूर, हुई दर्दनाक मौत

यमुनानगर में एक व्यक्ति छत से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आ गया, जिससे उसके शरीर में आग लगने लगी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

करंट लगते ही जलने लगा मजदूर, हुई दर्दनाक मौत

यमुनानगरः यमुनानगर के खजूरी रोड पर प्लाइवुड फैक्ट्री में काम करने वाला जसलीन अली लेबर क्वार्टर में रहता था और अपने क्वार्टर की छत पर चढ़ा हुआ था. इसी दौरान वह छत से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आ गया, जिससे उसके शरीर में आग लग गई. इससे उसकी वही घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों व रिश्तेदारों ने उसे किसी तरह बिजली काट कर वहां से उतारा और अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

तो वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के रिश्तेदारों का बयान लिया. पुलिस जांच अधिकारी शमशेर सिंह का कहना है कि हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से मजदूर की मौत का मामला है. इसमें मृतक के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं. उसके मुताबिक जो कार्रवाई होगी की जाएगी. लेबर क्वार्टरों के ऊपर से हाई वोल्टेज तारों के गुजरने को लेकर फैक्ट्री मालिक व मजदूर बार-बार अधिकारियों को कह चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः सोनीपत में कुट्टू का आटा खाने से एक व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

लेकिन, बिजली निगम द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके चलते इस तरह के हादसे लगातार हो रहे हैं. इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह इस बारे में बिजली निगम को लिखेंगे.

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

Trending news