Yamunanagar Murder Case: कोमल हत्याकांड को लेकर वाल्मीकि समाज ने निकाला कैंडल मार्च, पुलिस पर लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1670235

Yamunanagar Murder Case: कोमल हत्याकांड को लेकर वाल्मीकि समाज ने निकाला कैंडल मार्च, पुलिस पर लगाए ये आरोप

Yamunanagar Komal Murder Case: 23 अप्रैल को हुए हत्याकांड को लेकर वाल्मीकि समाज को लेकर कैंडल मार्च निकाला है. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है कि वो मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है.

 

Yamunanagar Murder Case: कोमल हत्याकांड को लेकर वाल्मीकि समाज ने निकाला कैंडल मार्च, पुलिस पर लगाए ये आरोप

Yamunanagar Murder Case: 12वीं की छात्रा कोमल को लेकर वाल्मीकि समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और दोषियों के खिलाफ सख्त दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की. प्रदर्शन कर परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

ये भी पढ़ें: Delhi Protest News: पहलवानों के समर्थन में उतरीं हरियाणा और वेस्ट यूपी की खाप, होगा ये बड़े ऐलान

12वीं की छात्रा कोमल की हत्या को लेकर बवाल अभी भी थमा नहीं है. वाल्मीकि समाज के लोगों ने देर रात कैंडल मार्च निकाला और दोषियों के खिलाफ फांसी की मांग की. प्रदर्शन में महिलाओं के हाथों में मोमबत्ती दिखाई दी और सैकड़ों की संख्या में नेहरू पार्क से यमुनानगर सिटी थाने तक जोरदार प्रदर्शन किया. कोमल की मां का कहना है कि पुलिस ने 4 आरोपियों में से महज एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि 3 हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

गौरतलब है कि 23 अप्रैल को हुडा (HUDA) सेक्टर-17 के एक खाली प्लाट में कोमल का शव बरामद हुआ था. आसपास के लोगों को जब बदबू आई तो बाहर जाकर देखा कि एक शव पड़ा है. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और शिनाख्त के बाद पुलिस ने महज 36 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन परिजन पुलिस की कार्रवाई से नाखुश है.

परिजनों का कहना है कि पुलिस ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया है और बाकी आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है. परिवार की मांग है कि हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए ताकि ऐसी घिनौनी हरकत कोई शख्स न कर सकें. फिलहाल देखना होगा कि इस कैंडल मार्च से पुलिस का रवैया परिजनों के लिए कितना बदलता है और पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कब तक करती है.

क्या था मामला
बता दें कि कोमल 12वीं कक्षा की छात्रा थी. अगले महीने उसका रिजल्ट आना है. वहीं उसने पेपर देने के कुछ दिन बाद कॉलोनी में ही ब्यूटी पार्लर का काम सीखा था. इसके बाद उसे कॉलोनी के अमन ने वुमैन हेयर सैलून में लगवा दिया था. इसके बाद 13 अप्रैल से उसने सैलून जाना शुरू किया. इस दौरान उसका फोन खराब हो गया था. वहीं 17 अप्रैल की सुबह कोमल ने अपना फोन सागर (जो कि उसका जीजा लगता था) को ठीक कराने के लिए दिया था. वहीं उसने कहा था कि अगर फोन ठीक हो जाए तो उसे सैलून पर ही देने आ जाए. वहां से वो साथ में ही घर आ जाएंगे, लेकिन देर रात तक कोमल घर नहीं पहुंची थी. वहीं कोमल की मां ने गौरव नाम के शख्स पर उसकी हत्या करने का शक जताया है.

Input: Kulwant Singh

Trending news