Yamunanagar Crime: होली की रात फैक्ट्री के चौकीदार का मर्डर, पत्थर से सिर और मुंह पर किया वार
Advertisement

Yamunanagar Crime: होली की रात फैक्ट्री के चौकीदार का मर्डर, पत्थर से सिर और मुंह पर किया वार

यमुनानगर में होली की रात फैक्ट्री के चौकीदार की पत्थर मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री का गेट खोलने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Yamunanagar Crime: होली की रात फैक्ट्री के चौकीदार का मर्डर, पत्थर से सिर और मुंह पर किया वार

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर में होली की रात फैक्ट्री के चौकीदार की पत्थर मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री का गेट खोलने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक राहुल बिहार का रहने वाला था, 3 महीने पहले ही फैक्ट्री में चौकीदार का काम करने लगा था. 

यमुनानगर के गांव बाड़ी माजरा में राहुल नाम ने युवक की पत्थर से सिर और मुंह पर वार कर मौत के घाट उतार दिया. चौकीदार का शव फैक्ट्री के पास सड़क किनारे पड़ा मिला. शव के पास ही खून लगा हुआ पत्थर पड़ा था. राहुल तीन महीने पहले ही फैक्ट्री में चौकीदारी के काम पर लगा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया. साथ ही पुलिस ने अज्ञात पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें: किसानों के साथ गुरनाम चढूनी की बैठक, लोकसभा चुनावो लड़ सकता है BKU चढूनी ग्रुप

25 मार्च को होली की रात फैक्ट्री की छुट्टी होने पर राहुल अपने दोस्तों के साथ होली का त्योहार मनाने के लिए फैक्ट्री से चला गया था. रात को जब वह घर नहीं आया तो कुछ देर बाद पता चला कि राहुल का शव फैक्ट्री के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ है. उसके मुंह और सिर से खून निकल रहा है.

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन राम कुमार यादव मौके पर पहुंचा. उसने देखा कि शव के पास ही खून लगा हुआ पत्थर पड़ा है. उसने मामले की सूचना डालय 112 पर दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल स्थित शव गृह में रखवा दिया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. 

INPUT: KULWANT SINGH

Trending news