Yamunanagar Crime: शराबी पति ने पैसे न देने पर कर दी पत्नी की हत्या, पेट्रोल से जलाकर उतारा मौत के घाट
Advertisement

Yamunanagar Crime: शराबी पति ने पैसे न देने पर कर दी पत्नी की हत्या, पेट्रोल से जलाकर उतारा मौत के घाट

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर में शराबी पति को नशे के लिए पैसे देने से इनकर करने पर पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि महिला के 3 बच्चे हैं और वह प्लाई फैक्ट्री में काम करके अपने घर का गुजारा चला रही थी.

Yamunanagar Crime: शराबी पति ने पैसे न देने पर कर दी पत्नी की हत्या, पेट्रोल से जलाकर उतारा मौत के घाट

Yamunanagar Crime: यमुनानगर की रायपुर कॉलोनी में देर रात नशे में धुत शराबी पति को नशे के लिए पैसे देने से इनकर करने पर पत्नी को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया. महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया और 112 को सूचित किया गया.

मामला देर रात का है जब नशे में धुत मृतक सुल्ताना का पति जुल्फान स्मैक के नशे में था. अपनी पत्नी से नशा करने के लिए पैसे की मांग कर रहा था, लेकिन उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने चारपाई पर लेटी हुई पत्नी के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया. महिला के चिल्लाने पर घर से बाहर निकलते पड़ोसी आनन-फानन में उसके घर पहुंचे. जहां अंदर का माजरा देखते ही लोगों के होश उड़ गए. महिला को जलता देखकर उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने हालात देखते हुए महिला को पीजीआई रेफर कर दिया. वहां पहुंचने पर महिला ने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, वायरल वीडियो ने उलझाई गुत्थी

 

वहीं मृतिका के रिश्तेदारों का कहना है कि वह 112 नंबर पर पुलिस को फोन करते रहे, लेकिन पुलिस भी 2 घंटे देरी से पहुंची और मृतक महिला के पति को अपने साथ थाने ले गई. वहीं जब मीडिया कर्मियों ने थाने में जाकर इसके बारे में जानना चाहा तो थाने में बैठे पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि एसएचओ अभी यहां पर नहीं है और इस केस का आईओ अभी चंडीगढ़ में हैं. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मृतक सुल्ताना के रिश्तेदारों ने कहा कि सुल्ताना का पति जुल्फान अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. हमेशा नशे के लिए उससे पैसे मांगता रहता था. बताया जा रहा कि घटना के दौरान भी मृतिका का पति जुल्फान उस समय भी नशे में था. वारदात के समय पैसों के लिए जुल्फान ने पहले अपनी पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा किया और उसके बाद उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घर से चिल्लाने की आवाज और धुआं देखकर आसपास के लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो है दंग रह गए.

इसके बाद लोगों ने 112 पर कॉल किया और एंबुलेंस बुलाकर जली हुई महिला को अस्पताल ले गए. जहां से महिला को पीजीआई रेफर कर दिया. बता दें कि महिला के पास 3 बच्चे हैं और वह प्लाई फैक्ट्री में काम करके अपने घर का गुजारा चला रही थी.

Input: कुलवंत सिंह 

Trending news