Yamunanagar: साढ़ौरा SHO के बाद छाछरौली थाना प्रभारी के ड्राइवर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement

Yamunanagar: साढ़ौरा SHO के बाद छाछरौली थाना प्रभारी के ड्राइवर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर के थाना प्रभारी साढ़ौरा को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया, जिसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं छाछरौली एसएचओ के ड्राइवर को भी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. 

Yamunanagar: साढ़ौरा SHO के बाद छाछरौली थाना प्रभारी के ड्राइवर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

यमुनानगर: यमुनानगर में पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों के रिश्वत लेने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जहां देर रात एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत लेते हुए थाना प्रभारी साढ़ौरा को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था तो वहीं आज एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल की टीम ने आरोपी धर्मपाल को जिला कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी धर्मपाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

वहीं साढ़ौरा एसएचओ के 50 हजार की रिश्वत लेने के मामले के बाद छछरौली थाने में तैनात एसएचओ के ड्राइवर संजीव 10,500 को रिश्वत लेने के मामले में रंगे हाथों विजिलेंस टीम के हत्थे चढ़ गया है. विजिलेंस टीम ने छछरौली थाने के ड्राइवर संजीव को रंगे हाथ रिश्वत लेने के मामले में काबू किया है.

साढ़ौरा SHO को क्यों किया गया गिरफ्तार?
आपको बता दें की यमुनानगर में खनन सामग्रियों से भरे वाहनों को सेफ तरीके से साढ़ौरा क्षेत्र से बाहर निकालने के एवज में थाना प्रभारी धर्मपाल ने 50,000 की घूस की मांग की थी. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में प्रत्येक गाड़ी के 2,500 रुपए घूस की मांग की गई थी. एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल की टीम ने साढ़ौरा थाना प्रभारी धर्मपाल के खिलाफ जाल बिछाया और शिकायतकर्ता को केमिकल लगे हुए 50,000 रुपए थाना प्रभारी को देने के लिए दिए. जैसे ही थाना प्रभारी धर्मपाल ने 50,000 लिए, वैसे ही इशारा मिलते ही एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथों थाना साढ़ौरा प्रभारी धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया था. 

ये भी पढ़ें: Yamunanagar में इंसानियत हुई शर्मसार, झाड़ियों में पड़ा मिला महज 3 घंटे का नवजात शिशु

SHO को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
एंटी करप्शन ब्यूरो इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि आज आरोपी धर्मपाल को जिला कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.जब आरोपी को पूछा गया कि उन्होंने अपनी सफाई में कुछ कहना है तो वह भागता नजर आया जोकि वीडियो में साफ दिख रहा है.

छाछरौली SHO के ड्राइवर भी रंगे हाथों पकड़ा गया 
स्टेट विजिलेंस (एंटी करप्शन ब्यूरो) टीम ने संजीव से 10,500 बरामद किए हैं. पुलिस द्वारा पकड़ी गई जेसीबी को छोड़ने के मामले में छछरौली एसएचओ के ड्राइवर को 1 लाख की मांग कर रहा था. थाना छछरौली में पडने वाले गांव नगला निवासी लुकमान ने विजिलेंस को शिकायत दी कि थाने में उसकी जेसीबी मशीन पुलिस द्वारा पकड़ ली गई है. ड्राइवर ने जेसीबी मशीन छोड़ने की एवज में 1 लाख रुपए की मांग की थी. लुकमान की शिकायत पर विजिलेंस टीम ने रेड कर थाने में तैनात ड्राइवर को 10,500 की नकदी के साथ रंगे हाथ काबू किया है. विजिलेंस की टीम आरोपी संजीव को आगामी कार्रवाई के लिए अपने साथ ले गई है.

Input: कुलवंत सिंह

Trending news