Wrestlers Protest: साक्षी मलिक के आरोपों पर बोले बीजेपी जिलाध्यक्ष, हम हमेशा पहलवानों के साथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1742923

Wrestlers Protest: साक्षी मलिक के आरोपों पर बोले बीजेपी जिलाध्यक्ष, हम हमेशा पहलवानों के साथ

Wrestlers Protest: साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान ने कल बबीता फोगाट और सोनीपत से जिलाध्यक्ष तीर्थ राणा पर कई बड़े आरोप लगाए थे. अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब में तीर्थ राणा ने कहा है कि पहलवान देश की शान हैं. उनकी न्याय की लड़ाई में पहले ही उनके साथ था और आज भी साथ हूं.

Wrestlers Protest: साक्षी मलिक के आरोपों पर बोले बीजेपी जिलाध्यक्ष, हम हमेशा पहलवानों के साथ

Wrestlers Protest: पहलवानों और बृजभूषण शरण सिंह के बीच विवादों में लगातार कोई ना कोई मोड़ आ रहा है. इसी बीच साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान ने कल बबीता फोगाट और सोनीपत से जिलाध्यक्ष तीर्थ राणा पर कई बड़े आरोप लगाए थे. उनके आरोपों के बाद अब बीजेपी के जिलाध्यक्ष तीर्थ राणा का बयान सामने आया है. 

तीर्थ राणा ने ये कहा
अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब में तीर्थ राणा ने कहा है कि पहलवान देश की शान हैं. उनकी न्याय की लड़ाई में पहले ही उनके साथ था और आज भी साथ हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीते दिनों पहलावानों से अमित शाह ने मुलाकात की थी. अब इस मामले की देखरेख गृहमंत्री कर रहे थे. बीते कुछ समय में पहलवानों और सरकार के बीच जो दूरियां आई हैं उन्हें वो भरने का काम कर रहे हैं. 

हम हमेशा खिलाड़ियों के साथ हैं
पहलावनों के आरोपों के बारे में उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि अब उन्हें न्याय मिलेगा. वहीं दीपेंद्र सिंह हुड्डा के ऊपर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार पहले भी खिलाड़ियों के साथ थी और आज भी खिलाड़ियों के साथ है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं खिलाड़ियों से नहीं बल्कि खिलाड़ी मुझसे मिले थे. उन्होंने ही मुझे बृजभूषण सिंह के बारे में बताया था. 

ये भी पढ़ें: Gwalior GangRape: दिल्ली की छात्रा के साथ ग्वालियर में गैंगरेप, बंधक बनाकर 2 सगे भाईयों ने लूटी अस्मत

तब परिस्थितियां दूसरी थीं
पहलवानों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस मामले की फिलहाल जांच की जा रही है. पूरा मामला न्यायपालिका के पास है, उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. वहीं जब पहलवानों के जंतर-मंतर के धरने के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि समय आने पर सबकुछ बता दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने पहलवानों द्वारा मेडल गंगा में बहाए जाने के सावल पर कहा कि उस वक्त की परिस्थितियां दूसरी थीं, तब पहलवानों में रोष था. इस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया था इसमें हिंसा वाली कोई बात नहीं है.  

 

 

Trending news