Wrestler Protest: रेसलर्स को मिला इन दिग्गज नेताओं का साथ, प्रियंका गांधी के बाद CM केजरीवाल करेंगे मुलाकात
Advertisement

Wrestler Protest: रेसलर्स को मिला इन दिग्गज नेताओं का साथ, प्रियंका गांधी के बाद CM केजरीवाल करेंगे मुलाकात

Wrestler Protest: सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी रेसलर्स से मिलने जंतर-मंतर पहुंची, वहीं आज CM अरविंद केजरीवाल भी रेसलर्स से मिलने जतंर-मंतर पहुंचेंगे.

 

 

Wrestler Protest: रेसलर्स को मिला इन दिग्गज नेताओं का साथ, प्रियंका गांधी के बाद CM केजरीवाल करेंगे मुलाकात

Wrestler Protest: रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे रेसलर्स से मिलने सांसद दीपेंद्र हुड्डा के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी जंतर-मंतर पहुंची. इस दौरान वो लगभग आधे घंटे तक विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया से बातचीत करती नजर आईं. वहीं आज दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल भी रेसलर्स से मिलने जतंर-मंतर पहुंचेंगे.

पहलवानों ने लगाया बिजली, पानी बंद करने का आरोप
बजरंग पुनिया ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. बजरंग पुनिया के अनुसार, रात के समय बिजली काट दी गई और पानी भी बंद कर दिया गया. इसके साथ ही किसी को ना अंदर आने दिया जा रहा है ना ही बाहर जाने दिया जा रहा है. खिलाड़ियों का यह भी आरोप है कि वह सोने के लिए यहां पर गद्दा लेकर आ रहे थे, लेकिन उन्हें भी पुलिस ने मना कर दिया. प्रदर्शन कर रहे रेसलर्स का कहना है कि पुलिस चाहे कितने भी प्रयास कर ले, जब तक बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

प्रियंका गांधी पहुंची जतंर-मंतर
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आज सुबह जंतर-मंतर पहुंच कर लगभग आधे घंटे से ज्यादा समय तर रेसलर्स से बातचीत की, इस दौरान प्रियंका ने रेसलर्स की इस लड़ाई में उनका साथ देने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- Wrestler Protest: बजरंग पुनिया का आरोप- बिजली, पानी बंद करके दिल्ली पुलिस कर रही प्रदर्शन रोकने का प्रयास 
 

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने की रेसलर्स से मुलाकात
सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज एक बार फिर रेसलर्स से मुलाकात करने के लिए जतंर-मंतर पहुंचे, इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को रेसलर्स से मुलाकात की थी. हालांकि मुलाकात के दौरान हुड्डा ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की. प्रियंका गांधी के जतंर-मंतर पहुंचने के बाद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 'न्याय की इस लड़ाई में हम अपनी बहनों को अकेला नहीं पड़ने देंगे'. 

 

CM केजरीवाल करेंगे मुलाकात
रेसलर्स के धरना प्रदर्शन में दिल्ली की AAP सरकार भी उनके साथ खड़ी नजर आ रही है, AAP के कई दिग्गज नेताओं के बाद आज CM अरविंद केजरीवाल भी रेसलर्स से मुलाकात करने के लिए जतंर-मंतर पहुंचेंगे. 

 

 

 

Trending news