World Cup 2023: सेमीफाइनल को लेकर न्यूजीलैंड की टीम ने बनाया खतरनाक प्लान
Advertisement

World Cup 2023: सेमीफाइनल को लेकर न्यूजीलैंड की टीम ने बनाया खतरनाक प्लान

मौजूदा समीकरण के हिसाब से भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल खेला जाना लगभग तय हैं. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने यह उम्मीद जताई है कि रोहित शर्मा की टीम के आक्रामक रवैए से उनकी टीम को हराने का मौका मिल सकता है.

World Cup 2023: सेमीफाइनल को लेकर न्यूजीलैंड की टीम ने बनाया खतरनाक प्लान

World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना लगभग तय माना जा रहा हैं. तो वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने यह उम्मीद जताई कि रोहित शर्मा के आक्रामक रवैए से मेजबान टीम को हराने का मौका मिल सकता है. न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराकर खुद को अनुकूल स्थिति में बना लिया. इस मैच को जीतने के बाद न्यूजीलैंड टीम के लीग चरण के सभी मैच समाप्त हो गए है और सभी मैच खेलने के बाद न्यूजीलैंड टीम के 10 अंक हो गए हैं और इसी के साथ ही न्यूजीलैंड का रन रेट प्लस 0.743 है. 

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा वे यानी की भारतीय टीम इस समय काफी पॉजिटिव क्रिकेट खेल रहे हैं और मुझे ऐसा लगता है कि शॉट खेलने से मौके मिलते है. लेकिन हम जानते हैं कि उनसे कैसे निपटना है. बोल्ट इस समय भारतीय टीम से उनकी सरजमीं पर भिडने की संभवना से काफी उत्साहित हैं. वहीं साल 2019 में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और भारतीय टीम का आमना-सामना हुआ था, जिसमें भारतीय टीम को 18 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: धनतेरस के दिन कर्क समेत इन 4 राशि के जातकों को मिलेगा धन लाभ, मां लक्ष्मी और कुबेर की रहेगी कृपा

भारत और न्यूजीलैंड की होगी टक्कर
बोल्ट ने कहा था कि मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ मैच काफी रोमांचक होने वाला है. यह डेढ़ अरब लोगों के सामने भारत से मुकाबला करने से बड़ा नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि मेजबान टीम के सामने उतरना जो कि काफी जोश और उत्साह से भरी हुई है और काफी अच्छा क्रिकेट खेल रही है. आपको बता दे कि लीग चरण में भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमना-सामना हो चुका है. भारतीय टीम ने धर्मशाला में 274 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 4 विकेट से जीता था.  इसी पर बोल्ट ने कहा कि अगर दोनों टीमें सेमीफाइनल में आमने-सामने होगी तो भारत के खिलाफ खेलने का उनका अनुभव काफी काम आएगा.

Trending news