Haryana News: बस में कंडक्टर से भिड़ी युवती, ई-टिकटिंग मशीन तोड़ी, बोलीं- फोन करके बुलाती हूं CM और CID को
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2192976

Haryana News: बस में कंडक्टर से भिड़ी युवती, ई-टिकटिंग मशीन तोड़ी, बोलीं- फोन करके बुलाती हूं CM और CID को

Haryana News: हरियाणा रोडवेज बस में बकाये के लिए कंडक्टर से बुरी तरह भिड़ गई युवती. इतना ही नहीं, गुस्सा आई महिला ने कंडक्टर की ई-टिकटिंग मशीन भी तोड़ दी. महिला यहीं नहीं रुकी उसने कंडक्टर अपशब्द कहने के बाद सीएम और CID को बुलाने तक की धमकी दे दी.

Haryana News: बस में कंडक्टर से भिड़ी युवती, ई-टिकटिंग मशीन तोड़ी, बोलीं- फोन करके बुलाती हूं CM और CID को

Haryana News: हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर से एक युवती बकाये के लिए भिड़ गई. उसने 15 रुपये की टिकट के लिए कंडक्टर को 500 रुपये का नोट दिया था. कंडक्टर ने टिकट के पीछे बकाया लिखा और बाकी सवारियों के टिकट देकर बकाया देने की बात कही. इस पर युवती तैश में आ गई. वह जबरदस्ती कंडक्टर से अपना 500 का नोट छीनने लगी, जिससे कंडक्टर के हाथ में पकड़ा नोट भी फट गया. इसके बाद महिला ने कंडक्टर की ई-टिकटिंग मशीन भी तोड़ दी.

इस दौरान युवती ने कहा कि तेरे जैसे पता नहीं कितने सीधे किए हैं. डरते नहीं हैं हम, चल-चल. मैं करती हूं सीएम को फोन, मैं करती हूं भाई को कॉल, CID को इसकी कंडक्टर व सवारियों ने वीडियो बना ली. यह घटना 4 अप्रैल को अंबाला से सामने आई है. नारायणगढ़ डिपो की (HR37D6192) बस शहजादपुर से नारायणगढ़ जा रही थी. इसी में युवती सवार हुई थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: JNU छात्रसंघ ने रोकी 'इमरजेंसी पीरियड इन इंडिया' की शूटिंग, डायरेक्टर और टीम के साथ की मारपीट

कंडक्टर राजू ने बताया कि युवती से 500 के नोट के बदले खुले पैसे मांगे तो उसने नहीं दिए. बकाया बाद में देने की बात पर वह भड़क गई. युवती ने कहा कि तेरा तो बाप भी देगा. इसके बाद उसने मशीन छीनकर फेंक दी, जो टूट गई. हाथ से कैश छीनकर 500 रुपये रखकर बाकी कैश फाड़ दिया. कंडक्टर ने बताया कि अंबाला रोडवेज के महाप्रबंधक के साथ शहजादपुर पुलिस थाने में भी शिकायत दी है.

वीडियो में युवती कंडक्टर से बहस करती दिख रही है. कंडक्टर कह रहा है उसने ऐसा क्यों कहा कि तेरा बाप पैसा देगा तो युवती कहती है तो फिर कौन देगा? युवती कहती है यह वीडियो जिसे दिखानी है दिखा लो, वह किसी से नहीं डरती. कंडक्टर से पैसा छीनते हुए कहा कि वह सीएम को फोन करेगी और CID को भी बुलाएगी. इस बीच पीछे से आवाज आई की डायल 112 को बुलाओ. इस पर युवती कहती है कि वह CID को बुलाएगी.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: BJP अब भ्रष्टाचारी जोड़ो पार्टी बन गईं है, हरियाणा से 0 सीट लेकर जाना होगा- AAP

कंडक्टर ने कहा कि उसने बकाया टिकट के पीछे लिख दिया है. जब एक सवारी कंडक्टर के पक्ष में बोलती है तो युवती इस सवारी को कहती है कि वह खुद अपनी जेब से पैसा दे दे. युवती ने कहा कि उसे अग्रसेन चौक उतरना है. इस घटना के विरोध में हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की यूनियन आगामी फैसला लेगी. कंडक्टर राजू शर्मा ने बताया कि सोमवार को यूनियन के पदाधिकारी शहजादपुर पुलिस थाने पहुंच आगामी कदम उठाएंगे. वहीं, SHO शहजादपुर का कहना है कि कंडक्टर की शिकायत मिल गई है और वह टाइम लेकर चला गया था.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news