Fatehabad News: नहीं मिल रहा गेहूं का बारदाना, मार्केट कमेटी कार्यालय में धरने पर बैठे आढ़ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2219566

Fatehabad News: नहीं मिल रहा गेहूं का बारदाना, मार्केट कमेटी कार्यालय में धरने पर बैठे आढ़ती

Haryana News: आज गेहूं के बारदाना न मिलने के कारण परेशान अनाजमंडी के व्यापारियों के सब्र का बांध टूट गया है. अनाजमंडी के व्यापारी एकत्र होकर मार्केट कमेटी कार्यालय पहुंचे और कार्यालय परिसर में ही धरना शुरू कर दिया.

 

Fatehabad News: नहीं मिल रहा गेहूं का बारदाना, मार्केट कमेटी कार्यालय में धरने पर बैठे आढ़ती

Fatehabad News: फतेहाबाद अनाज मंडी के व्यापारियों को नही मिल रहा गेहूं का बारदाना. इस कारण गुस्साए व्यापारियों ने मार्केट कमेटी कार्यालय परिसर में धरना शुरू कर दिया. वहीं व्यापारियों ने खरीद एजेंसियों को लापरवाही के लिए जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि मंडी में बारदाना न होने के कारण परचेज नहीं हो पा रही है. इससे गेहूं का उठान भी प्रभावित हो रहा है. व्यापारियों ने प्रशासन को चेतवानी जेते हुए कहा कि अगर बारदाने का कोई प्रबंध नहीं हो पाया तो मंडी बंद कर देंगे. 

बारदाना न मिलने पर परेशान अनाजमंडी के व्यापारी 
आज गेहूं के बारदाना न मिलने के कारण परेशान अनाजमंडी
के व्यापारियों के सब्र का बांध टूट गया है. अनाजमंडी के व्यापारी एकत्र होकर मार्केट कमेटी कार्यालय पहुंचे और कार्यालय परिसर में ही धरना शुरू कर दिया. गेहूं परचेज में लगी एजेंसियों पर लापरवाही बरतने का गंभीर आरोप लागते हुए व्यापारियों ने कहा कि खरीद एजेंसियां उन्हें परेशान कर रही हैं. उन्होंने कहा कि व्यापारी लगातार एजेंसियों से बारदाने की मांग कर रहे है. वहीं एजेंसिया बारदाने का इंतजाम नहीं करवा पा रही है, जिस कारण गेहूं खरीद और उठान का काम प्रभावित हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Ambala News: अनाज मंडी में गेंहू का उठान न होने और बरसात से किसान परेशान

खुले में पड़े हैं गेहूं
बता दें कि मंडी में गेहूं खुले में पड़ी हैं, अगर मौसम बदला और बरसात हुई तो नुकसान उठाना पड़ सकता है. आढतियों ने कहा कि पहले गेहूं खरीद की समस्या से जूझ रहे थे, फिर धीमी गति के उठान से परेशान हैं. अब बारदाना न मिलने के कारण उनकी परेशानियां और बढ़ गई हैं. आढ़तियों ने साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आज शाम तक बारदाने का इंतजाम नहीं हुआ तो उन्हें मंडी बंद कर खरीद रोकनी पड़े सकती है. 

Input- Ajay Mehta  

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

 

Trending news