Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर ने शादी के दूसरे दिन पत्नी को पीटा, कान के पर्दे फटे, पहली पत्नी ने भी की थी शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2024855

Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर ने शादी के दूसरे दिन पत्नी को पीटा, कान के पर्दे फटे, पहली पत्नी ने भी की थी शिकायत

Vivek Bindra News: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर दूसरी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है.  FIR के अनुसार, विवेक ने कमरा बंद करके पत्नी के साथ गाली-गलौज, मारपीट की, उसके बाल नोंचे.

Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर ने शादी के दूसरे दिन पत्नी को पीटा, कान के पर्दे फटे, पहली पत्नी ने भी की थी शिकायत

Vivek Bindra News: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं, उनपर दूसरी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है. उनके साले वैभव क्वात्रा ने नोएडा थाने में इस मामले में FIR दर्ज कराई है, जिसक बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी विवेक  मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी के संग विवाद को लेकर चर्चा में रहे. आपके बता दें कि विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोवर्स है. 

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, बीते 6 दिसंबर को विवेक बिंद्रा ने गाजियाबाद की रहने वाली यानिका से दूसरी शादी की थी. दोनों परिवारों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की गई. 8 दिसंबर की देर रात विवेक अपनी मां के साथ किसी बात पर बहस कर रहे थे, जिस पर यानिका ने उन्हें रोकने की कोशिश की. गुस्से में विवेक ने यानिका को कमरा बंद करके बेरहमी से पीटा. यानिका के भाई द्वारा दर्ज कराई गई FIR के अनुसार, ' विवेक ने कमरा बंद करके यानिका के साथ गाली-गलौज, मारपीट की, उसके बाल नोंचे. यही नहीं उसने यानिका का मोबाइल भी तोड़ दिया. मारपीट की वजह से यानिका के शरीर पर गहरे घाव हो गए है और उसे सुनाई भी नहीं दे रहा.'

ये भी पढ़ें- शराब घोटाले में नहीं कम हो रहीं CM केजरीवाल की मुश्किलें, ED ने भेजा तीसरा समन, BJP ने कहा- उम्मीद है...

पहली पत्नी संग विवाद
दरअसल, ये कोई पहला मामला नहीं है, जब विवेक बिंद्रा को लेकर कोई विवाद सामने आया हो. इससे पहले विवेक और उनकी पहली पत्नी को लेकर शुरू हुआ विवाद भी काफी सुर्खियों में रहा. विवेक की पहली पत्नी गीतिका बिंद्रा ने फरीदाबाद थाना सेंट्रल में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. यही नहीं गीतिका ने विवेक से खुद की जान को खतरा भी बताया था.  

संदीप महेश्वरी के साथ विवाद
हाल ही में मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा के बीच भी विवाद की खबरें सामने आई थीं. दरअसल, संदीप महेश्वरी ने 11 दिसंबर को 'BIG SCAM EXPOSED' नाम से एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया था, जिस पर विवेक बिंद्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी. दोनों मोटिवेशनल स्पीकर के बीच शुरू हुआ ये विवाद सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहा. वहीं अब पत्नी से मारपीट की शिकायत दर्ज होने के बाद विवेक बिंद्रा दूसरे विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. 

गिरफ्तार हो सकते हैं विवेक बिंद्रा!
विवेक बिंद्रा के साले द्वारा दर्ज की गई FIR के बाद नोएडा पुलिस जांच में जुट गई है. अगर विवेक के खिलाफ पुलिस को सबूत मिलते हैं तो जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है. 

 

Trending news