हिंदुओं की रक्षा के लिए VHP लाई हेल्पलाइन नंबर, बोली- हर हिंदू को मिले हथियार के लाइसेंस
Advertisement

हिंदुओं की रक्षा के लिए VHP लाई हेल्पलाइन नंबर, बोली- हर हिंदू को मिले हथियार के लाइसेंस

विश्व हिंदू परिषद ने देश में धर्म के नाम हिंसा के मामलों को रोकने हिंदुओं के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. साथ ही प्रशासन की तरफ से हथियार का लाइसेंस दिए जाने की मांग भी की है.

हिंदुओं की रक्षा के लिए VHP लाई हेल्पलाइन नंबर, बोली- हर हिंदू को मिले हथियार के लाइसेंस

देवेंद्र भारद्वाज\गुरुग्राम: हिंदुओं पर लगातार बढ़ रहे अत्याचार की घटनाओं के बीच विश्व हिंदू परिषद प्रताड़ित हिंदुओं की सहायता के लिए आगे आया है. विहिप ने हिंदुओं को सहायता पहुंचाने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. साथ ही प्रशासन से मांग की है कि बर्बरता पर नकेल कसने के लिए अब हिंदू समाज के लोगों को हथियार के लाइसेंस भी दिए जाएं. 

विहिप ने शीतला माता मंदिर में की बैठक
गुरुग्राम के शीतला माता मंदिर में विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने आज एक बैठक में निर्णय लिया कि लगातार समाज में धर्म के खिलाफ जहर फैलाने का काम किया जा रहा है. हिंदुओं की सुरक्षा के लिए विश्व हिंदू परिषद अब मैदान में उतरेगा. इसके सभी सदस्यों ने इस बैठक में    हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. किसी भी हिंदू परिवार को दूसरे धर्म के व्यक्ति के द्वारा यदि परेशान किया जा रहा है, तो वह इस नंबर पर कॉल करके जानकारी दे सकता है. उसकी सहायता के लिए विश्व हिंदू परिषद कार्य करेगा. 

प्रशासन से की हथियार के लाइसेंस की मांग
विश्व हिंदू परिषद की तरफ से प्रशासन से मांग की गई है कि हिंदुओं की रक्षा के लिए अब प्रशासन की तरफ से उन्हें हथियार के लाइसेंस दिए जाएं. जिससे वो अपने प्राणों की रक्षा कर सकें. 

देश में धर्म के नाम पर हो रही है हिंसा
बीते कुछ दिनों में देश में धर्म के नाम हिंसा के मामले तेजी से बढ़े हैं. धर्म के नाम पर बेरहमी से लोगों की हत्या की जा रही है, उदयपुर में हुई घटना इसका सबसे बड़ा प्रमाण है. हिंदुओं के साथ हो रही इन घटनाओं को रोकने के लिए विहिप ने ये फैसला लिया है. 

Watch Live TV

Trending news