वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया पर क्या आएगा सबसे बड़ा संकट? कोहली को अरेस्ट करने की उठी मांग!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1395622

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया पर क्या आएगा सबसे बड़ा संकट? कोहली को अरेस्ट करने की उठी मांग!

तमिलनाडु में पी. विग्नेश और धर्मराज नाम के दो युवक शराब के नशे में क्रिकेट पर बात कर रहे थे. इसमें विग्नेश रोहित शर्मा का फैन है, तो वहीं धर्मराज, विराट कोहली का. दोनों युवकों के बीच खिलाड़ियों को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि धर्मराज ने विग्नेश की हत्या कर दी. इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर #ArrestKohli ट्रेंड कर रहा है. 

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया पर क्या आएगा सबसे बड़ा संकट? कोहली को अरेस्ट करने की उठी मांग!

Rohit Sharma vs Virat Kohli: देशभर में लोगों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर दीवानगी देखी जाती है. देश-दुनिया में क्रिकेटरों के करोड़ों फैंस हैं. इनमें विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस की लिस्ट काफी बड़ी मानी जाती है. अक्सर विराट और रोहित के फैंस दोनों खिलाड़ियों को लेकर आपस में विवाद करते भी नजर आते हैं लेकिन तमिलनाडु में इन दोनों क्रिकेटर के फैंस के बीच विवाद इस हद तर बढ़ गया कि विराट कोहली के फैन ने रोहित शर्मा के फैन की हत्या कर दी. 

क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला तमिलनाडु के मल्लूर का है. यहां पी. विग्नेश और धर्मराज नाम के दो युवक शराब के नशे में क्रिकेट पर बात कर रहे थे. इसमें विग्नेश रोहित शर्मा का फैन है, वहीं धर्मराज, विराट कोहली का. दोनों की चर्चा विवाद तक पहुंच गई, धर्मराज ने बोलते समय थोड़ा हकलाता है, जिसको विग्नेश ने RCB के प्रदर्शन से जोड़ लिया. दोनों के बीच में विवाद इतना बढ़ गया कि धर्मराज ने विग्नेश पर शराब की बोतल और क्रिकेट के बल्ले से हमला कर दिया. जिसके बाद घायल विग्नेश की मौके पर ही मौत हो गई. 

सोशल मीडिया पर मचा बवाल
इस घटना के सामने आते ही सोशल मीडिया पर भी बवाल मच गया है. लोग विग्नेश के हत्यारे के साथ ही कोहली की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया में काफी तेजी से #ArrestKohli ट्रेंड कर रहा है.     

 

Trending news