पश्चिमी जिला के विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने तीन खतरनाक स्नेचरों को गिरफ्तार किया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2065506

पश्चिमी जिला के विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने तीन खतरनाक स्नेचरों को गिरफ्तार किया

.
 पश्चिमी जिला के विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने तीन खतरनाक स्नेचरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से स्नैचिंग किए, पांच मोबाइल फोन और दो रेसिंग बाइक बारामद की है. यह दोनों बाइक रेसिंग बाइक है, जिस पर यह स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे.

पश्चिमी जिला के विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने तीन खतरनाक स्नेचरों को गिरफ्तार किया

Delhi News: पश्चिमी जिला के विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने तीन खतरनाक स्नेचरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से स्नैचिंग किए, पांच मोबाइल फोन और दो रेसिंग बाइक बारामद की है. यह दोनों बाइक रेसिंग बाइक है, जिस पर यह स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे और फरार हो जाते थे. इनके पकड़े जाने से पश्चिमी जिले के विकासपुरी तिलक नगर मोती नगर कीर्ति नगर पंजाबी बाग के 14 मामालों का खुलासा हुआ है. इसके बाद ही पुलिस ने तुरंत रिपोर्ट दर्ज मामले पर कर्रवाई करते हुए बादमाशों की धर दबोचा.

पकड़े गए बदमाशों की पहचान नितिन उर्फ निक्की व विक्की और आकाश के रूप में हुई है, जिसमें निक्की और विक्की रोहिणी के रहने वाले हैं और आकाश मंगोलपुरी का रहने वाला है. पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 जनवरी को विकास पुरी थाने में एक स्नैचिंग की कॉल आई थी. उसके बाद विकास पुरी थाने ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

स्नैचिंग किए पांच मोबाइल फोन और दो बाइक बारामद
बदमाशों को पकड़ने के लिए तिलक नगर के एसीपी सुरेंद्र सिंह राठी, विकासपुरी एसएचओ राजवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम लगाई गई और यह टीम घाटनस्थल पर पहुंची, जहां घाटना हुई थी. वहां पर लगे आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला गया और टेक्नीकल सर्विलांस की मदद से बाइक के बारे में पता चला. टीम बदमाशो की धर पकड़ के लिए रोहिणी पहुंची और रोहिणी इलाके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से स्नैचिंग किये पांच मोबाइल फोन और दो बाइक बारामद कर ली पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनो बदमाशों को सलाखों के पीछे भेज दिया है.
इनपुट: राजेश शर्मा 

Trending news