UP Crime: गाजियाबाद में कहीं दिखी पुलिस की गुंडागर्दी तो कहीं तेज रफ्तार का कहर, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1786478

UP Crime: गाजियाबाद में कहीं दिखी पुलिस की गुंडागर्दी तो कहीं तेज रफ्तार का कहर, वायरल हुआ वीडियो

UP Crime: सोशल मीडिया के जरिए दो ऐसे मामलों का खुलासा हुआ है, जिसके जानने के बाद आप के होश उड़ जाएंगे. दोनों ही मामले गाजियाबाद के है. दोनों हादसों की वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसके बाद पुलिस ने भी हरकत में आ गई, जानें क्या हैं ये दो मामले. 

UP Crime: गाजियाबाद में कहीं दिखी पुलिस की गुंडागर्दी तो कहीं तेज रफ्तार का कहर, वायरल हुआ वीडियो

UP Crime: गाजियाबाद के थाना मुरादनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस कर्मी द्वारा एक युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है. पास खड़े किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. तस्वीर में दिखाई दे रहे युवक का नाम याकूब बताया जा रहा है. याकूब ईदगाह रोड पर अपनी कपड़े की रेडी लगाता है.

बीते मंगलवार को कुछ पुलिसकर्मी इसकी दुकान के बाहर पहुंचे जिसके बाद दोनों के बीच कुछ गरमा-गरमी हुई और देखते ही देखते पुलिसकर्मियों ने युवक की पिटाई करना शुरू कर दिया. आरोपी की माने तो सड़क पर रेडी लगाने की एवज में पुलिस कर्मियों द्वारा पैसे मांगे जा रहे थे, जिसके न देने पर पुलिस कर्मियों द्वारा युवक की पिटाई की गई. वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सड़क से अतिक्रमण हटाने का कार्य चल रहा था. तभी दुकानदार द्वारा अतिक्रमण हटाने का विरोध करने पर सिपाही द्वारा घटना कारित की गई.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर डीसीपी एक्शन में दिखाई दिए और पुलिसकर्मी का तबादला कर दिया, हालांकि पिट रहे युवक ने इसे नाकाफी बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: नाबालिक लड़की को प्रेस से जलाने का आरोप, आरोपी दंपति की भीड़ ने की जमकर पिटाई

बीच सड़क पर बैठे युवक को कार ने रौंदा, वीडियो वायरल

इसी के साथ गाजियाबाद से एक मामला सामने आया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाजियाबाद में बीती रात बीच सड़क पर बैठे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार से आ रही कार ने रौंद डाला. कार सवार जब तक कार रोकता तब तक व्यक्ति कार में ही फंसा रह गया. आसपास निकल रहे लोगों ने तुरंत कार को रुकवाया और पुलिस को सूचना दी.

कार पर बीजेपी विधायक का स्टीकर लगा था और बीजेपी विधायक प्रतिनिधि लिखा हुआ था. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है और कार को सीज कर लिया है. कार चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. उसी रोड पर बगल से निकल रहे दो युवकों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः UP Crime: नाबालिग की हत्या समेत लूट का आरोप, पुलिस की पिस्टल छीनकर फरार होने की कोशिश, मुठभेड़ में हुआ घायल

कार से हुए एक्सीडेंट के बाद व्यक्ति की मौत हो गई, फिलहाल उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. यह पूरी घटना कवि नगर के हापुड़ रोड पर हुई. रात करीब 12:30 बजे का समय था. कविनगर एसीपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति जो सड़क पर बैठा है, उसे एक कार द्वारा टक्कर मारी गई. दुर्घटनावश उसकी मृत्यु हो गई.

पूरे मामले की जांच की गई तो यह थाना कविनगर क्षेत्र से संबंधित है, जिसके संबंध में थाना कविनगर पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. आरोपी चालक एवं वाहन कब्जे में ले लिया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है. उन्होंने बताया कि विरासत में लिए गए व्यक्ति पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुटः पीयूष गोड़)

Trending news