UP Crime: गार्ड की शिकायत करना पड़ा भारी, सोसायटी के शख्स की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1815668

UP Crime: गार्ड की शिकायत करना पड़ा भारी, सोसायटी के शख्स की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

UP Crime: गार्ड और सुरक्षा सुपरवाइजर की दबंगई इतनी की ड्यूटी के दौरान सोने की वजह पूछने लगे, जिस पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल और वहां मौजूद गार्ड उग्र हो गए और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल और वहां मौजूद करीब 10 से 12 सिक्योरिटी गार्ड ने उनके ऊपर हमला कर दिया.

UP Crime: गार्ड की शिकायत करना पड़ा भारी, सोसायटी के शख्स की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

UP Crime: गाजियाबाद की एक सोसायटी में सोसायटी गेट ड्यूटी के दौरान सो रहे सिक्योरिटी सुपरवाइजर और सोसायटी के गार्डों को टोकना एक शख्स को भारी पड़ गया. सो रहे गार्ड और उनके सुपरवाइजर को मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करने और ड्यूटी के दौरान न सोने को टोके जाने से नाराज सोसायटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर और वहां मौजूद गार्डों ने दबंगई दिखाते हुए उस शख्स की बुरी तरह जमकर पिटाई कर दी. घटना में पीड़ित सोसायटी के रेजिडेंट को गंभीर चोटे आई हैं.

बता दें कि घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मारपीट में पीड़ित सोसायटी रेजिडेंट का सिर भी फट गया और उसके सिर में कई टांके भी आए हैं. वहीं पूरे मामले में पुलिस का लापरवाही भरा रवैया भी सामने आया है. पुलिस द्वारा पीड़ित के गंभीर चोट आने और सिर में भी टांके लगने और घटना का सीसीटीवी होने के बावजूद घटना को महज एनसीआर में दर्ज कर खानापूर्ति कर दी गई. पीड़ित अपनी कार से सोसायटी गेट पर पहुंचा और उसके कुछ देर बाद ही सोसायटी गेट पर तैनात कई गार्ड उसकी कार को घेरते और उससे मारपीट करना शुरू कर देते हैं.

ये भी पढ़ेंः No Drunk and Drive: नोएडा में ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ विशेष अभियान, 687 लोगों के खिलाफ कार्रवाई

पीड़ित के अनुसार, वो खुद को घिरा देख किसी तरह वहां से अपनी कार लेकर सोसायटी के दूसरे गेट से बाहर भागा और सोसायटी के एओए से जुड़े लोगों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद एओए के कुछ लोग मौके पर मौजूद कुछ सोसायटी के रेजिडेंट, सोसायटी के गेट पर पहुंचे और उसे सोसायटी में दोबारा बुलाया, लेकिन वहां मौजूद सिक्योरिटी सुपरवाइजर और गार्डों ने फिर उससे मारपीट की. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

जानें, क्या है पूरा मामला

गार्ड और सुरक्षा सुपरवाइजर की दबंगई की इतनी की, वेब सिटी थाना क्षेत्र मे आदित्य वर्ल्ड सिटी स्थित सिटी सोसायटी की है जहां पीड़ित रेजिडेंट संजीव चौधरी रहते हैं. पीड़ित शख्स संजीव के अनुसार, बीती 4 तारीख को रात करीब 12 बजे वह अपने ऑफिस से अपने घर के लिए आ रहे थे. रात के समय सोसायटी के गेट पर मौजूद केबन में सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल चौधरी, अपने स्टाफ के साथ सिक्योरिटी रूम में सोएं हुए थे जिसकी वो वीडियो बनाने लगे और ड्यूटी के दौरान सोने की वजह पूछने लगे, जिस पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल और वहां मौजूद गार्ड उग्र हो गए और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कपिल और वहां मौजूद करीब 10 से 12 सिक्योरिटी गार्ड ने उनके ऊपर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ेंः School Closed: UP के 20 हजार स्कूल आज बंद, जानें क्या है पूरा मामला

इसके बाद घटना की सूचना पर उनके परिवार के कुछ लोग और सोसाइटी के कुछ लोग पहुंचे और लोगों के विरोध के बाद आरोपी गार्ड और सुरक्षा सुपरवाइजर वहां से फरार हो गए. घटना का सीसीटीवी सामने आया हैं. वही घटना की शिकायत के वावजूद पुलिस का बेहद लापरवाही भरा रवैया सामने आया है. इतनी चोटों और मारपीट के वावजूद वेब सिटी थाना पुलिस द्वारा महज एनसीआर कर मामले में खानापूर्ति की गई है जबकि घटना की गंभीरता को देखते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा पुलिस द्वारा दर्ज किया जाना था. पीड़ित के अनुसार अभी कोई कार्यवाही मामले में पुलिस द्वारा नहीं की गई है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news