UP Crime: प्रेमिका से मिलने आए युवक की चोर समझकर पीट-पीटकर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1760312

UP Crime: प्रेमिका से मिलने आए युवक की चोर समझकर पीट-पीटकर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

UP Crime: गाजियाबाद में 23 साल के युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. परवेज गुरुवार रात प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था. जहां लड़की के परिजनों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद युवक की पीट-पीटकर उसकी हत्या कर डाली. 

UP Crime: प्रेमिका से मिलने आए युवक की चोर समझकर पीट-पीटकर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

UP Crime: गाजियाबाद में 23 साल के युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक की पहचान परवेज के रूप में की गई है. वह लोनी इलाके में वेल्डिंग का काम करता था. शुरुआत में हत्यारोपियों ने पुलिस को बताया कि युवक चोरी के इरादे से घर में घुसा था. मगर, पुलिस की छानबीन में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई.

चोर समझकर युवक की पीट-पीटकर हत्या

परवेज गुरुवार रात प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था. जहां लड़की के परिजनों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लड़की के पिता, भतीजे और किराएदार ने युवक की पीट-पीटकर उसकी हत्या कर डाली. पुलिस ने इस पूरे मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी (ट्रांस हिंडन) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि 29 जून की रात सूचना मिली कि खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना विहार में एक युवक को चोरी के शक में पीटा गया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Rape: बेटे ने CCTV से खोली पिता की काली करतूत, 2 महीने पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म

परिजनों ने हत्या का मामला करवाया दर्ज

पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान परवेज (23) के रूप में हुई. वह लोनी थाना क्षेत्र में मुस्तफाबाद का रहने वाला था. डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि परवेज वंदना विहार निवासी संजय की बेटी से पूर्व परिचित था. परवेज के परिजनों ने इस मामले में संजय और उनके परिजनों पर हत्या का केस दर्ज कराया है.

पिता ने मृतक को बेटी का साथ रंगे हाथ पकड़ा

पुलिस ने संजय सहित तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं. पुलिस जांच में पता चला है कि परवेज, संजय के घर पर उसकी बेटी से मिलने के लिए पहुंचा था. वहां पर लड़की के पिता संजय ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया. इस दौरान परवेज की पिटाई की गई, इससे उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने में पिता संजय, उसका भतीजा अमन और किराएदार रंजीत शामिल रहे. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: फर्जी परमिट ट्रांसफर करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 14 लोग गिरफ्तार

आरोपियों ने फोन कर दी पुलिस को सूचना

जानकारी के मुताबिक युवक पिटाई के बाद आरोपियों ने खुद ही पुलिस को फोन करके सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपियों ने बताया कि युवक चोरी करने के लिए घर दाखिल हुआ था इसलिए उसे पीटा. तो वहीं, मृतक परवेज का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है, जिसके बाद पुलिस को जांच में पता लगता है कि युवक की हत्या चोरी के शक में नहीं, बल्कि किसी और कारण से उसकी हत्या की गई है. क्योंकि परवेज मुख्य आरोपों संजय कि पुत्री को जानता था. तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच की कि आखिर परवेज कि हत्या किस तरीके से कि गई. हालांकि इस मामले में अभी कई परते खुलनी बाकी है कि आखिर परवेज लोनी से खोड़ा संजय के घर पर कैसे आया और ऐसा क्या हुआ कि परवेज को इतना पीटा गया कि उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news